बिहार

bihar

पूर्णिया में 4 दिन पहले पुल के पास बच्चे की लाश मिली और अब एक महिला का शव बरामद

By

Published : Jul 30, 2022, 10:43 PM IST

पूर्णिया में एक महिला का (Crime In Purnea) शव मिलने से लोगों में दहशत है. सबसे बड़ी बात ये है कि जिस जगह पर महिला की लाश मिली है, उसी जगह पर चार दिन पहले एक बच्ची की लाश भी मिली थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

महिला का मिला शव
महिला का मिला शव

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में एक महिला का शव (Dead Body Of A Woman found in Purnea) मिलने से इलाके में सनसनी मच गई.जिले केकसवा थाना केक कटिहारा गांव के समीप पुल के नीचे एक महिला के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पिछले 4 दिन पूर्व इसी जगह से महज 500 मीटर की दूरी पर एक बच्ची का शव मिला था, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह महिला उसी बच्ची की मां होगी. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुटी गई है. अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि पूर्णिया के कसवा थाना क्षेत्र में महज 4 दिन में 2 शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें-'राष्ट्रपति पर दिए गए बयान के लिए अधीर रंजन और सोनिया गांधी देश से मांफी मांगे' - नित्यानंद राय

महिला का शव मिला : मिली जानकारी के अनुसार जिस जगह पर महिला का शव मिला है, उस जगह से महज 500 मीटर की दूरी पर 4 दिन पहले 1 बच्ची का शव मिला था, अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया होगा. वहीं आज महिला के शव मिलने से लोग आश्चर्यचकित हैं. लोग अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं ये महिला उस बच्ची की मां तो नहीं है. अगर मृतका उस बच्ची की मां है तो क्या वजह थी कि मां-बेटी की हत्या कर दी गई.

लाश की नहीं हो पाई है पहचान : मिली जानकारी के अनुसार अभी तक इस महिला की पहचान नहीं हो पाई है, ना हीं गांव के लोग मृतक महिला की पहचान पा रहे हैं. इससे लग रहा है कि कहीं और हत्या कर महिला की हत्यारा इस जगह पर शव को फेंक दिया है फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा की महिला की किसने और क्यों हत्या की. इसके साथ ही जिस जगह पर महिला की लाश मिली थी, उसी जगह पर बच्ची की लाश मिली थी, तो क्या दोनों के बीच मां-बेटी का संबंध था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details