बिहार

bihar

Road Accident in Purnea: ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, घर का राशन लेने निकला था बाहर

By

Published : Jun 10, 2023, 2:36 PM IST

पूर्णिया में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है. युवक अपने घर से राशन लेने के लिए बाजार निकला था. उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर
पूर्णिया में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में युवक की मौत हो गई है. घटना अमौर थाना क्षेत्र के बघवा कोला के पास की है. जहां बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही हुई मौत हो गई. मृतक की पहचान मिस्टर के रूप में हुई है, जो अमौर थाना क्षेत्र के भवानीपुर का रहने वाला था. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजन ने बताया कि मिस्टर की मां ने घर के राशन के लिए उसे बोला था. वह अपनी बाइक पर सवार होकर राशन लाने के लिए बाजार जा रहा था.

पढ़ें-पूर्णिया में टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने फूंकी कार, देखें VIDEO

तेज रफ्तार का कहर: परिजनों ने बताया कि जैसे ही युवक बागवा कोला गांव के पास पहुंचा था विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे मिस्टर बाइक से गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मिस्टर की मां घर पर खाना बनाने के लिए राशन का इंतजार कर रही थी. घर राशन तो नहीं पहुंचा मगर मिस्टर के मौत की खबर पहुंच गई. मिस्टर की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है. कुछ वर्ष पूर्व मिस्टर के पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके ऊपर ही परिवार के देखरेख का बोझ था.

"मिस्टर की मां ने घर के राशन के लिए उसे बोला था. वह अपनी बाइक पर सवार होकर राशन लाने के लिए बाजार जा रहा था. जैसे ही युवक बागवा कोला गांव के पास पहुंचा था विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे मिस्टर बाइक से गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई."- मृतक का परिजन

बूढ़ी मां का छिन गया सहारा: अब बूढ़ी मां एवं परिवार को देखने वाला कोई नहीं है अभी इन लोगों की देखभाल कैसे होगी इस बात की चिंता सभी को सता रही है. परिवार एवं समाज कब तक इनके परिवार का बोझ अपने ऊपर ले सकता है यह देखना होगा. फिलहाल घटना के बाद इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा दिया. वहीं स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले पुलिस के हवाले कर दिया है. ट्रैक्टर ड्राइवर घटना के बाद फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details