बिहार

bihar

Purnea Crime: 'दामाद ने स्वीकारी गलती, बोला था अब नहीं होगा झगड़ा, घर लाकर बेटी को मार डाला'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 22, 2023, 9:42 PM IST

पूर्णिया में हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना पूर्णिया के कसबा थाना क्षेत्र के कदवा गांव की है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया में विवाहिता की हत्या
पूर्णिया में विवाहिता की हत्या

पूर्णिया:बिहार के पूर्णियासे विचलित करने वाली घटना सामने आयी है. नई नवेली पत्नी से पति का किसी बात को लेकर विवाद हुआ. ससुराल वाले विवाहित को मायके लेकर आ गये. शातिर पति भी ससुराल पहुंच गया और अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि अब कभी कोई विवाद नहीं होगा. मैं घर ले जाना चाहता हूं. मयाके वाले मान गये और बेटी को विदा कर दिया. ससुराल पहुंचे ही किसी बात पर फिर विवाद हो गया और पत्नी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया.

ये भी पढ़ें: सनकी पति ने तीसरी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, पहले भी कर चुका है दो पत्नी की हत्या

पूर्णिया में विवाहिता की हत्या: घटना पूर्णिया के कसबा थाना क्षेत्र के कदवा गांव की है. मायके वालों ने दामाद और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे विवाहिता का शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपित पति किशन महाल्दार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. ससुर घर छोड़कर फरार है. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. ससुराल वाले मायके पहुंचे. बेटी की मृत अवस्था में पाया.

छह माह पहले हुई थी शादी: घटना के संबंध में मृतका की बहन रिंकू देवी और भाई अशोक कुमार ने बताया कि 6 माह पूर्व पारो देवी की शादी किशन महाल्दार के साथ की गई थी. शादी के कुछ दिन के बाद से ही पारो और कृष्ण में किसी न किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस बात की जानकारी जब पारो के मायके वाले को मिली तो मायके वाले पारो को लेकर कसबा थाना क्षेत्र के कदवा गांव चले गए.

मायके में मचा कोहराम:भाई अशोक कुमार ने बताया कि पत्नी के मायके चले जाने के बाद शातिर पति भी ससुराल पहुंचा. ससुराल वालों से अपनी गलती स्वीकार की. उसने कहा कि किसी प्रकार की गलती नहीं होगी. वह पारो को अपने साथ घर ले जाना चाहता है. यह सुन परिवार वाले काफी खुश हो गये. फिर वह पत्नी को विदा कर घर आ गया. घर पहुंचे ही दोनों के बीच विवाद हुआ और पत्नी की हत्या कर उसके शव को फंदे से लटका दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details