बिहार

bihar

पूर्णिया: रूपौली के बाढ़ पीड़ितों का दर्द जानने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

By

Published : Aug 19, 2021, 3:23 AM IST

सीएम नीतीश कुमार ने रूपौली में बाढ़ ग्रसित क्षेत्र का दौरा किया. उन्होंने लोगों से बातचीत की. डीएम को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार

पूर्णियाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) बुधवार को रूपौली (Rupauli) पहुंचे. जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों का दर्द जाना और ताजा स्थिति से अवगत हुए. इस दौरान उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद भी उनके साथ दिखे. जहां उन्होंने रूपौली प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया.

यह भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार ने किया बाढ़ प्रभावित कटिहार और पूर्णिया का हवाई सर्वेक्षण

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ प्रभावित पीड़ित लोगों से मुलाकात की. उन्होंने राहत कैंप की व्यवस्थाएं जानी और शिविर में भोजन कर रहे लोगों से बातचीत की. उनकी समस्याएं जानकर मौजूद अधिकारियों को अविलंब निबटारे का निर्देश दिया.

पूर्णिया में सीएम

'एरियल सर्वे के दौर दौरान इलाके की तस्वीर सामने आई है. बाढ़ की विभीषिका से निपटने के लिए जिलाधिकारी को कई आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. वहीं लोगों की स्वास्थ सुविधा को ध्यान में रखकर शिविर लगाकर इलाज करने का निर्देश दिया गया है. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जगह-जगह पर बाढ़ राहत शिविर लगाए गए हैं. वहीं जानवरों के चारे की भी व्यवस्था का निर्देश दिया गया है.'-नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री

यह भी पढ़ें- Flood In Bihar: CM नीतीश आज कटिहार सहित कई इलाकों का करेंगे हवाई सर्वेक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details