बिहार

bihar

रफ्तार का कहर: बाइक और बोलेरो की टक्कर में एक की मौत

By

Published : Mar 30, 2021, 10:59 AM IST

purnea
बाइक सवार की मौत ()

जिले में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां बाइक और बोलेरो की टक्कर में बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान मोहम्मद इलियास के रूप में हुई जो बायसी थाना क्षेत्र के मधुरापुर निवासी है.

पूर्णिया: जिले में तेज रफ्तार बाइक और बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस घटना में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें...बेगूसराय: तेज रफ्तार बाइक ने रिक्शा चालक को मारी ठोकर, मौके पर मौत

तेज रफ्तार बना मौत का कारण
घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि मृतक मोहम्मद इलियास जो कश्तकारी का काम करता था. घर से बाइक से बाजार करने के लिए पूर्णिया के लिए निकला था. जैसे ही गांव से निकल एनएच 31 पर आया, विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे मोहम्मद इलियास बुरी तरह जख्मी हो गया.

ये भी पढ़ें...कटिहार: दो बाइकों के सीधी भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा गंभीर

इलाज के दौरान मौत
स्थानीय लोगों ने उसे पूर्णिया सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया. जहां डॉक्टर ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया. मगर रास्ते में ही इलियास ने दम तोड़ दिया. उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, स्थानीय थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details