बिहार

bihar

पूर्णिया में दो बाइकों की सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Aug 27, 2021, 3:39 PM IST

पूर्णिया जिले के रौटा थाना इलाके में शुक्रवार दो बाइकों की सीधी टक्कर हो गयी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. तीसरे व्यक्ति हालत गंभीर बतायी जा रही है.

पूर्णिया में सड़क हादसा
पूर्णिया में सड़क हादसा

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया (Purnea) जिले के रौटा थाना इलाके में शुक्रवार को दो बाइकों की आमने-सामने सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दूसरे शख्स को पूर्णिया से भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें : पूर्णिया के युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जर्मनी में डूबने से मौत

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक पुष्पक अपने बाइक से सुबह घर से बाजार सामान खरीदने के लिए से निकला था. वह जैसे ही रोटा बाजार के समीप पहुंचा जहां विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही बाइक से सीधी टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार मोहब्बत सलीम की मौत घटनास्थल पर हो गई. वहीं पुष्पक बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसे बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देखें वीडियो

वहीं सदर अस्पताल के डॉक्टर ने पुष्पक की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही पुष्पक ने दम तोड़ दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल से मोहम्मद सलीम के शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुष्पक के शव का भी पूर्णिया सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :खड़े बालू लदे ट्रक में घुसी कार, 4 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details