बिहार

bihar

राजीव गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस ने गरीबों को कराया भोजन

By

Published : May 21, 2020, 8:04 PM IST

Updated : May 22, 2020, 9:59 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम के बाहर गरीबों को भोजन कराया.

patna
patna

पटना: देशभर में जारी इस कोरोना संकट के बीच युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर गरीबों के बीच भोजन बांटा. इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि आज राजीव गांधी की पुण्यतिथि है. इस दिन हम गरीबों को भोजन करा रहे हैं.

गरीबों के बीच बांटा भोजन

सरकार से की मांग
प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान जो दिक्कत गरीबों को हुई है उसको लेकर कांग्रेस लगातार आवाज उठाती रही है. उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस सरकार से मांग कर रही है कि देश के हर गरीब के खाते में सरकार सीधे 6, 000 रुपये ट्रांसफर करे. इससे गरीबों को सीधा फायदा होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना आर्थिक पैकेज से गरीबों को कोई फायदा नहीं होगा.

पेश है रिपोर्ट

गरीबों के साथ है कांग्रेस पार्टी
युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि सरकार हमारी मांग को सुने इसको लेकर पूरे देश मे आज युवा कांग्रेस कार्यकर्ता गरीबों को भोजन कर रही हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबों के हक के लिए लगातार लड़ाई लड़ेगी.

Last Updated : May 22, 2020, 9:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details