बिहार

bihar

VIDEO: अवैध वसूली का वीडियो बना रहा था युवक, पटना निगम कर्मियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

By

Published : Apr 19, 2022, 3:18 PM IST

पटना का एक वीडियो तेजी (Patna Viral Video) से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि एक युवक निगम कर्मचारियों द्वारा अवैध वसूली का वीडियो बना रहा था. निगम कर्मियों ने युवक को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पढ़ें पूरी खबर..

youth beaten up by corporation employees in patna
youth beaten up by corporation employees in patna

पटना:गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल.. ऐसे स्लोगन आप सुबह-सुबह जरूर सुनते होंगे और कहीं ना कहीं इसी स्लोगन के जरिए आज पटना नगर निगम (Patna Municipal Corporation) के कर्मचारी पूरे शहर को साफ रखने की मुहिम में धीरे-धीरे कामयाब हुए हैं. इसको लेकर चारों ओर पटना नगर निगम की सराहना हो रही है. इसी दौरान पटना के कंकड़बाग अंचल के निगम कर्मियों की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो नगर निगम के कर्मियों के द्वारा किए गए सभी सराहनीय कार्यों पर बट्टा लगाती नजर आ रही हैं.

पढ़ें-दरभंगा में शराब की बोतल के साथ फेसबुक लाइव मामला: शराब बेचने के आरोपी को SSP ने दी क्लीन चिट

निगम कर्मियों ने की युवक की पिटाई:दरअसल निगम कर्मचारियों के अवैध वसूली का वीडियो बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया है. युवक चंदन की निगम कर्मचारियों ने जमकर पिटाई कर दी है. मामला कंकड़बाग पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पास की है, जहां युवक चंदन का आरोप है कि नगर निगम के कर्मचारी सड़कों पर लगने वाले ठेले और खोमचे वालों से अवैध वसूली किया करते हैं.

अवैध वसूली का वीडियो बना रहा था युवक: चंदन रविवार को कंकड़बाग अंचल के कुछ निगम कर्मियों के द्वारा किए जा रहे अवैध वसूली की वीडियो बना रहा था. इसी दौरान अवैध वसूली में लगे एक निगम कर्मचारी की नजर वीडियो बना रहे हैं चंदन पर पड़ गई. फिर क्या था मौके पर मौजूद निगम के कर्मचारियों ने चंदन को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी है. जिसका वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल साइट पर वायरल हो रहा है.

पीड़ित ने बताया: पीड़ित युवक चंदन का कहना है कि निगम के कर्मचारी सड़क किनारे दुकानों से अवैध वसूली कर रहे थे. जब उसने वीडियो बनाने की कोशिश की तो निगम के कर्मचारियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. कंकड़बाग अंचल निगम (kankarbagh anchal nigam) के कर्मचारियों पर युवक ने गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा किए गए विरोध के बाद सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर चंदन की पिटाई कर रहे निगम कर्मी भाग खड़े हुए हैं.

"हम इनलोगों के पैसा लेने का वीडियो बना रहे थे इसलिए मारपीट की गयी. सड़क किनारे लगे दुकानों से ये अवैध वसूली करते हैं. नगर निगम वाले 500 से लेकर पांच हजार तक की वसूली करते हैं."- चंदन चौधरी , पीड़ित युवक

नोट- ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details