बिहार

bihar

पटना: चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार, लगाया था फर्जी नंबर प्लेट

By

Published : Mar 20, 2021, 12:16 PM IST

पुलिस ने शाहपुर थाना क्षेत्र के हथियाकांध सराय में नम्बर प्लेट बदलकर चोरी की बाइक चला रहे नाबालिक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी की बाइक को जब्त किया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बाइक चोरी
बाइक चोरीबाइक चोरी

पटना:दानापुर चोरी की बाइक का नंबर प्लेट बदल कर घुमने वाले एक चोर को शाहपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान हथियाकांध से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बाइक को भी जब्त किया है. गिरफ्तार विकास कुमार नौबतपुर का निवासी है.

थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि पिछले दिनों हथियाकांध से एक बाइक की चोरी हुई थी. इस संबंध में बाइक मालिक ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि लगातार बाइक चोरी की घटनाओं को देखते हुए हथियाकांध उसरी चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक पर नंबर प्लेट बदलकर घुम रहे विकास कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के बाद विकास को जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें:नालंदा के युवक को ट्रेन से उतारकर किया गया क्वारंटीन, चेन्नई के लिए हुआ था रवाना

राजधानी पटना में मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय हो गया है. इसको लेकर पुलिस विशेष चेकिंग अभियान चला रही है. राजधानी पटना में कई जगहों पर चोर बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. हालांकि पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में कई चोरों को गिरफ्तार भी किया गया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details