बिहार

bihar

पटना में संबित पात्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने का आवेदन, बताया गया राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार

By

Published : Aug 15, 2020, 10:03 PM IST

बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने संबित पात्रा के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है. आवेदन मद में उन्हें पार्टी प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है.

बिहार
बिहार

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ पटना के रूपसपुर नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए लिखित आवेदन दिया गया है. इस आवेदन में संबित पात्रा को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने लिखित आवेदन दिया है.

थाने में गुंजन पटेल का लिखित आवदेन ले लिया गया है. जानकारी मुताबिक, बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा सकती है. कांग्रेस नेता गुंजन पटेल के आवेदन के मद में कहा गया है कि एक निजी चैनल के डिबेट के दौरान संबित पात्रा की भाषा बेहद अमर्यादित और तनाव पैदा करने वाली होता है. ऐसे ही एक टीबी डिबेट के दौरान संबित पात्रा से अपमानित राजीव त्यागी को इतना धक्‍का लगा कि उन्‍हें दिल का दौरा आया और उनकी मौत डिबेट के कुछ दिन बाद ही हो गई.

पुलिसिया कार्रवाई शुरू
फिलहाल रूपसपुर थाने से ईटीवी भारत मिली जानकारी के अनुसार गुंजन के पटेल ने थाने में एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया गया है. आवेदन मिलते ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details