बिहार

bihar

पटना: प्रेमी की पहली पत्नी को देख युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

By

Published : Jun 13, 2021, 2:31 PM IST

पटना के महात्मा गांधी सेतु पर पुलिस ने एक युवती को खुदकुशी करने से रोका. युवती से पूछताछ करने पर पता चला कि प्यार में धोखा मिलने के कारण वो अब जीना नहीं चाहती. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है.

पटना
पटना

पटना:पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट स्थित महात्मा गांधी सेतु पर अचानक एक युवती को आत्महत्याका प्रयास करते देखा गया. जिसके बाद वहां पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ( Patna Traffic Police ) के जवानों ने उसे फौरन ऐसा करने से रोक लिया और उसे बचा लिया. आत्महत्या करने का कारण पूछने पर युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे धोखा दिया है और वो अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है. लेकिन, वो अपने प्रेमी द्वारा दिए गए धोखे के साथ जी नहीं सकती, इसलिए आत्महत्या करना चाहती है.

ये भी पढ़ें:CRIME NEWS: प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या का प्रयास, गर्दन पर मिला ब्लेड से कटने के निशान, पुलिस जांच में जुटी

प्रेमी के साथ शादी रचा ससुराल पहुंची तो रह गई दंग
युवती ने बताया कि जब वो अपने प्रेमी से शादी रचाकर ससुराल पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. ससुराल में प्रमी की पहली पत्नी को देख वो बेकाबू हो गई. युवती ने बताया वो शादी के बाद अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहती थी. लेकिन ससुराल पहुंतचे ही उसकी तो जिंदगी ही बर्बाद हो गई. युवती के परिजनों ने भी वहां पहुंच कर घर चलने और उसे भूलने की बात कही. लेकिन युवती का कहना है कि वो उससे बहुत प्यार करती है और भूल नहीं सकती इसलिए वो आत्महत्या करना चाहती है.

ये भी पढ़ें:Begusarai News: शराबी पति से तंग आकर दो बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, दो की मौत

पूलिस मामले की छानबीन में जुटी है
आलमगंज थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपी प्रेमी और उसके घरवालों से भी पूछताछ करेगी. दोषी पाए जाने पर पुलिस कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details