बिहार

bihar

बजट सत्र के अंतिम दिन महिला विधायकों ने खेली होली, कहा- खल रही विपक्ष की कमी

By

Published : Mar 24, 2021, 6:10 PM IST

बजट सत्र के अंतिम दिन महिला विधायकों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई दी. परिवहन मंत्री शीला कुमारी, खाद्य आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह, विधायक गायत्री देवी और विधायक ज्योति कुमारी ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया.

holi celebration in bihar assembly
महिला विधायकों ने खेली होली

पटना: बजट सत्र के अंतिम दिन हर साल महिला विधायकों की ओर से होली खेली जाती है. बुधवार को भी महिला विधायकों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई दी. परिवहन मंत्री शीला कुमारी, खाद्य आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह, विधायक गायत्री देवी और विधायक ज्योति कुमारी ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया.

यह भी पढ़ें-विशेष सशस्त्र पुलिस बिल के बारे में विपक्ष ने किया है दुष्प्रचार: CM

खल रही विपक्ष की कमी
महिला विधायकों ने कहा कि विपक्षी विधायक की कमी खल रही है. विपक्षकी महिला विधायक रहतीं तो अच्छा लगता. हमलोग सभी को होली की बधाई देते हैं. महिला मंत्रियों ने कहा कि कोरोना का समय है, इसलिए एहतियात बरतना जरूरी है.

देखें रिपोर्ट

"हम महिलाएं एक-दूसरे से होली खेल रहीं हैं. साल भर का पर्व है. इसे तो मनाएंगे ही. हमलोग कोरोना की गाइडलाइन का भी ध्यान रख रहे हैं."- शीला कुमारी, परिवहन मंत्री

"विपक्ष भी सरकार का अंग है. विपक्ष द्वारा उठाए गए सभी सवालों का जवाब देने के लिए सरकार तैयार है, लेकिन उन लोगों का विचार और मन-मिजाज अलग है. आज विपक्ष के लोग भी साथ रहते तो अच्छा लगता."- लेसी सिंह, खाद्य आपूर्ति मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details