बिहार

bihar

CM साहब घर के सामने सरकारी जमीन पर दिनदहाड़े बिक रही शराब, कुछ कीजिए...

By

Published : Sep 6, 2021, 11:49 AM IST

Updated : Sep 6, 2021, 12:16 PM IST

जनता दरबार में शराब बेचे जाने की शिकायत

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) आज एक बार फिर जनता दरबार (Janta Darbar) में लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं. इस दौरान मिथिला से आई एक महिला ने सीएम से सरकारी जमीन पर कब्जा कर दारू बेचने की शिकायत की है. फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर..

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) एक बार फिर लोगों की समस्याओं का समाधान जनता दरबार में कर रहे हैं. पटना में जनता दरबार (Janta Darbar) में शिकायतें लेकर लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इस दौरान जनता दरबार में मिथिला से आई एक महिला ने कहा कि सीएम साहब हमारे घर के सामने एक सरकारी जमीन है, जिस पर कुछ गलत लोगों ने कब्जा कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : 'आपकी नल जल की योजना हमारे घर तक नहीं पहुंची...कुछ कीजिए', सीएम नीतीश बोले- फोन लगाओ

मुख्यमंत्री नीतीश से महिला ने कहा कि उस जमीन पर गलत तरीके से लोग कब्जा किए हुए हैं. उस जगह पर शराब भी बेचते हैं. इसकी जानकारी वहां के स्थानीय प्रशासन को भी है. लेकिन कुछ भी नहीं हो रहा है. नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को कहा इस मामले को पुलिस को भेज दीजिए.

देखें वीडियो

बड़ा सवाल यह है कि जिस शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार इतनी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. अब उनकी जनता दरबार में भी अवैध रूप से बेची जा रही शराब के मामले आने शुरू हो गए हैं. जिन महिलाओं के कहने पर नीतीश कुमार ने शराबबंदी की थी. अब वही महिलाएं शराब बेचे जाने की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के जनता दरबार पहुंच रही हैं. सवाल उठ रहा है कि आखिर पुलिस प्रशासन क्या कर रहा है.

बता दें कि मुख्यमंत्री ने 5 साल बाद फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम शुरू किया है. मुख्यमंत्री ने इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू की खराब परफॉर्मेंस के बाद फिर से जनता दरबार लगाने की घोषणा की थी. कोरोना महामारी के कारण जनता दरबार पहले शुरू नहीं हो पाया था. इसे http://cm.bihar.gov.in/live , https://www.facebook.com/iprdbihar , https://twitter.com/IPRD_Bihar और https://www.youtube.com/iprdbihar पर लाइव देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री से बोला फरियादी- 'शिक्षा विभाग कहता है CM नीतीश नहीं चाहते कि तुम्हारी बहाली हो..'

Last Updated :Sep 6, 2021, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details