बिहार

bihar

महिला ने पुरुष बनकर की शादी, 4 महीने बाद खुलासा, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Jan 19, 2021, 7:44 PM IST

कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में एक महिला ने पुरुष बनकर विधवा महिला से शादी कर ली. उसके बाद जेवरात और पैसे लूट लिए. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विजेता ने विकास शर्मा बनकर महिला से शादी की थी.

woman-married-a-widow-woman-as-a-man-in-kota
woman-married-a-widow-woman-as-a-man-in-kota

कोटा/पटना:कुन्हाड़ी थाना इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक महिला ने पुरुष बनकर महिला के साथ शादी कर ली और उसके जेवरात और पैसे लूट लिए. पीड़ित महिला ने कुन्हाड़ी थाने में मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़ित महिला विधवा है और वो नारीशाला में गार्ड की नौकरी करती है. नारीशाला में ही दोनों की मुलाकात हुई थी.

दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने आई थी पीड़ित महिला
पीड़िता सिक्योरिटी गार्ड और अपने पति विकास शर्मा(विजेता) से जब तंग आ गई तो वह कुन्हाड़ी थाने पहुंची और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो चौंकाने वाली बात सामने आई की जिस पति विकास शर्मा के खिलाफ महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है वो विकास शर्मा नहीं विजेता है. जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला बिहार की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें:- रूपेश हत्याकांड से गरमाई सियासत, तेजस्वी बोले- बिहार पुलिस बकरा खोज रही है?

बाल और वेशभूषा से नहीं चला पता
पुलिस का कहना है कि पीड़िता के साथ 4 महीने तक रहने के बावजूद भी उसे शक नहीं हुआ कि वह एक महिला के साथ रह रही है. आरोपी विजेता पीड़िता से कहती थी कि उसे कोई बिना कपड़े देखेगा तो उसकी मौत हो जाएगी, ऐसा तांत्रिक से उसको श्राप मिला है. आरोपी विजेता बाकायदा पुरुषों की तरह ही रहती थी. उसका चाल ढाल बिलकुल पुरुषों जैसा था. उसकी आवाज भी भारी थी. जिसके चलते उसे शक नहीं हुआ.

पेश है रिपोर्ट

हजारों रुपये की ठगी की
पुलिस ने बताया कि विजेता ने पहले पीड़िता का एटीएम चुराया और फिर बैंक से उसकी सारी जमा पूंजी निकाल ली. उन पैसों से वह जैसलमेर और जोधपुर घूम कर आई. इसके बाद उसने महिला के जेवरात बेच दिए, साथ ही नगद राशि भी चुरा ली, आरोपी महिला ने सोसायटी के लोगों से, किराने की दुकान वाले से, दूधवाले से भी पैसे उधार ले लिए. पुलिस का कहना है कि महिला काफी शातिर है. उसके पास कई तरह की आईडी और दस्तावेज मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details