बिहार

bihar

लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, पुलिस ने गाड़ी मालिकों से वसूले जुर्माना

By

Published : Mar 31, 2020, 5:06 PM IST

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को रोकने के लिए पटना पुलिस ने वाहन चेंकिग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने सैकड़ों गाड़ी मालिकों से जुर्माना वसूला.

patna
patna

पटना:कई बार चेतावनी देने के बाद भी कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लागू लॉकडाउन में लोग बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. राजधानी में लॉकडाउन को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए पटना पुलिस ने वाहन चेंकिग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस के जवान ने चालकों को रोककर उनके वाहन की कागजात जांच की.

बेवजह सड़क पर निकल रहे हैं लोग
पुलिस के अनुसार लोग बेवजह बहाना बनाकर घर से लॉकडाउन के दौरान बाहर निकल रहे हैं. पटना में कई ऐसे मोहल्ले हैं. जहां पुलिस सख्ती के बाबजूद भी लोग सड़कों पर निकलते है. पुलिस ने उसपर अंकुश लगाने के लिए बेली रोड में जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान सैकड़ो गाड़ी मालिकों से जुर्माना वसूला गया.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट.

21 दिनों के लिए लॉक डाउन घोषित
देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया है. इस खतरनाक वायरस के खिलाफ सबसे अहम हथियार सोशल डिस्टेंसिंग को सख्त तरीके से लागू करने के लिए यह कदम उठाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details