बिहार

bihar

Opposition unity पर बोलीं सांसद वीणा देवी- 'नरेंद्र मोदी कोई गाजर मूली नहीं कि कोई भी उखाड़ फेंकेगा'

By

Published : Apr 28, 2023, 2:08 PM IST

वैशाली सांसद वीणा देवी ने देश में विपक्षी एकता पर सवाल खड़ा किया. विपक्ष के बयान पर कहा कि लोग मुगालते में नहीं रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजर मूली नहीं हैं कि कोई भी उन्हें उखाड़ फेंकेगा. देश का आगला प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी ही बनेंगे. सांसद ने आनंद मोहन की रिहाई को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशाली सांसद वीणा देवी.

पटनाःलोकसभा चुनाव 2024 में विपक्षी एकता को लेकर BJP लगातार बिहार सरकार को निशाना बना रही है. एक ओर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पूरे देश के विपक्ष को एक करने में जुटे हैं. इसके लिए कई राज्यों का दौरा भी कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर BJP नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रही है. देश में विपक्षी एकता पर राजनीतिक बयानजाबी जारी है. रालोजपा की वैशाली सांसद वीणा देवी ने भी सरकार को आरे लिया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई गाजर मूली नहीं है कि कोई भी उखाड़ देगा.

यह भी पढ़ेंःLalu Prasad Yadav: आज पटना आ रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, बढ़ी सियासी हलचल

विपक्षी एकता पर सवालः देश में विपक्षी एकता को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद वीणा देवी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विपक्ष के बयान को पलटवार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी कोई गाजर मूली नहीं हैं कि कोई आदमी उन्हें उखाड़ दे. जो लोग ऐसी बात कर रहे हैं, वे मुगालते में नही रहे. अगला प्रधानमंत्री भी मोदी जी ही बनेंगे. जनता उनके साथ है. इन लोगो के कहने से कुछ होनेवाला नहीं है. इस दौरान उन्होंने विपक्षी एकता पर भी सवाल उठाया.


आनंद मोहन की रिहाई सहीः वीना देवी ने आनंद मोहन की रिहाई को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि आनंद मोहन निर्दोष थे. उन्हें रिहा किया गया है, ये अच्छी बात है. कौन क्या कह रहा है नहीं पता, लेकिन ये समझिए की वे बिलकुल निर्दोष थे. जब उनसे पूछा गया कि चाचा-भतीजा यानी पशुपति पारस और चिराग कब एक साथ आएंगे तो उन्होंने कहा की ये उनका मामला है, वहीं बताएंगे. दोनों को एक के सवाल पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. कुल मिलाकर देखे तो आनंद मोहन की रिहाई को वीना देवी ने सही ठहराया और विपक्षी एकता को लेकर साफ-साफ कहा की इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई गाजर मूली नहीं है, जो उन्हें कोई भी उखाड़ देगा. जो लोग इस तरह की बात कर रहे हैं, वे मुगालते में जी रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. देश का अगला प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी ही बनेंगे. बात रही आनंद मोहन की रिहाई की तो ये अच्छी बात है. वे बिलकुल निर्दोष थे."- वीणा देवी, रालोजपा सांसद, वैशाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details