बिहार

bihar

पटना: बिहटा और मनेर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, दो अन्य जख्मी

By

Published : Nov 25, 2022, 10:57 AM IST

पटना के दो अलग-अलग इलाके में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत (Two people died in road accident) हो गई. बिहटा और मनेर थाना क्षेत्र में हादसा हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

पटना:प्रदेश में इन दिनों तेज रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिल रहा है. तेज रफ्तार के कारण आए दिन सड़क हादसे में लोगों की मौत (road accident in Patna) हो रही है. अगर बात करें पटना के ग्रामीण क्षेत्र की तो बिहटा और मनेर थाना इलाके में सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए.

ये भी पढ़ें- गया में अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, दो लोगों की मौत...एक की हालत नाजुक

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत: पहली घटना पटना से सटे मनेर थाना इलाके की है. जहां एनएच 30 पथ के महीनावा गांव के पास देर रात बाइक और बालू लदे ट्रैक्टर की जबर्दस्त टक्कर हुई. जिसमें बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय मनेर पुलिस की टीम मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. मृतक युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

"महीनावा गांव के पास सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है. शव की पहचान में पुलिस की टीम लगी हुई है. साथ ही ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आगे कार्रवाई की जा रही है."- राजीव रंजन, मनेर थानाअध्यक्ष

बारात जा रहे युवक की हादसे में मौत: दूसरी घटना पटना जिले के बिहटा थाना इलाके की है. जहां गुरूवार की रात डीहरी पुल के पास अपने दोस्त के बारात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार तीन दोस्तों में से एक दोस्त की सड़क हादसे में मौत हो गई. जबकि दो दोस्त बुरी तरह से जख्मी हो गये. मृतक युवक की पहचान पटना जिले के मसौढ़ी थानाक्षेत्र के खरौना गांव निवासी परशुराम कुमार के रूप में हुई है. जबकि, घायल की पहचान धीरज कुमार और रवि रंजन सिंह के रूप में हुई है.

तीन अन्य लोग हादसे में घायल: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त बिहटा के श्रीरामपुर स्थित रविदास मूर्ति से प्रीतम नामक दोस्त के बारात में शामिल होकर पालीगंज के हैबसपुर गांव जा रहा था. इसी दौरान डिहरी पुल के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार तीन दोस्तों में एक दोस्त की मौके पर मौत हो गई. जबकि अन्य दो दोस्त घायल हो गया. जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इधर मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया और दोस्त के शादी का माहौल मातम में पसर गया.

"डिहरी गांव के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे कार्रवाई की जा रही है."-इंस्पेक्टर सनोवर खान, बिहटा थानाअध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details