बिहार

bihar

मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, 3 गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 23, 2019, 10:24 AM IST

मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसमें तीन व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अथमलगोला पीएससी में भर्ती कराया गया.

घायल लोग

पटना: अथमलगोला थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसमें तीन व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अथमलगोला पीएससी में भर्ती कराया गया.

परिजन बबलू कुमार का कहना है कि आंगनवाड़ी में बच्चों के पैसे मांगने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद 10 से 12 लोगों ने पांच व्यक्तियों की लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें तीन व्यक्ति दयानंद राय, पंकज कुमार, और शर्मानंद राय गंभीर रूप से घायल हो गए.

जमीनी विवाद को लेकर दोनों में मारपीट

वहीं अथमलगोला थानाध्यक्ष का कहना है कि मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराई. उनका कहना है कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों में मारपीट हुई थी.

मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर मारपीट

पीएमसीएच पटना को किया गया रेफर

फिलहाल इलाज के बाद घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में रेफर किया गया. फिर अनुमंडल अस्पताल से पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. जिनमें से एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं मारपीट का आरोप उप मुखिया के देवर पर लगा है. पुलिस लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details