बिहार

bihar

ट्रांसपोर्ट फेडरेशन की मांग: बैरिया स्टैंड से सभी बसों का परिचालन संभव नहीं, पुराने स्टैंड से ही चलने दें बस

By

Published : Mar 19, 2021, 7:34 PM IST

फेडरेशन के महामंत्री चंदन सिंह ने कहा कि बस को बैरिया स्टैंड ले जाने में काफी दिक्कत हो रही है. जाम के कारण कई बस लेट से पहुंचती है. साथ ही वहां सुविधाओं का भी अभाव है.

patna
patna

पटनाः राजधानी में नया अंतरराष्ट्रीय बस स्टैंड बैरिया में बनकर तैयार हो गया है और प्रशासन द्वारा धीरे धीरे पटना से चलने वाली बसों को वहीं से चलाने का आदेश दिया जा रहा है. पहले चरण में गया और जहानवाद के प्राइवेट बसों को वहां से चलाया गया. अब वहां नालंदा जिले की बस चलाने की बात सामने आई है. बिहार ट्रांसपोर्ट बस फेडरेशन ने इसको लेकर आपत्ति जताई है. फेडरेशन के महामंत्री चंदन सिंह ने कहा कि बस को बैरिया स्टैंड ले जाने में काफी दिक्कत हो रही है. जाम के कारण कई बस लेट से पहुंचती है.

उन्होंने कहा कि अभी भी बैरिया बस स्टैंड में बस लगाने की सुविधा नही है और ना ही यात्री सुविधा उपलब्ध है. इसके वाबजूद सरकार सभी बसों को बैरिया बस स्टैंड से चलाने को कह रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की बसें पटना के बांकीपुर स्टैंड से परिचालित किए जा रहे है, जबकि सिर्फ और सिर्फ प्राइवेट बस को नए बस स्टैंड बैरिया जाने का आदेश दिया जा रहा है. कहीं ना कहीं विभाग इसको लेकर भेदभाव कर रहा है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंः MLC की सीट को लेकर मांझी के बाद अब सहनी का छलका दर्द, बोले- NDA में कोऑर्डिनेशन का अभाव

चंदन सिंह ने कहा कि वर्तमान में मीठापुर बस स्टैंड में भी सुविधा का घोर अभाव है. बैरिया में बने बस स्टैंड में भी सुविधा का अभाव है. वहां महज 30 से 40 बसे ही लगाई जा सकती है. बावजूद इसके सरकार सभी बसों को वहां से चलाने के लिए दवाब डाल रही है. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी बात पर अड़ी तो आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details