बिहार

bihar

पटना: LJP कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च, शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Aug 18, 2020, 10:57 PM IST

पटना के कारगिल चौक पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर शहीद जवानों को कैंडल जलाकर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई. बता दें कि बारामूला में सोमवार को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए थे.

पटना
पटना

पटना:जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सोमवार को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए. शहीद जवान खुर्शीद खान रोहतास और लव-कुश शर्मा जहानाबाद जिले के रतनी प्रखंड अईरा के रहने वाले थे. मंगलवार को इन शहीद जवानों को पटना के कारगिल चौक पर लोजपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि
बता दें किसीआरपीएफ के 119 में बटालियन के लव कुश शर्मा और खुर्शीद खान जम्मू कश्मीर के बारामुला आतंकी हमले के दौरान शहीद हो गए और मंगलवार की शाम उनका पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा. जहां शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. वहीं, देर शाम लोजपा कार्यकर्ताओं ने पटना के कारगिल चौक पर शहीद जवानों की तस्वीरों को हाथों में लेकर नम आंखों से कैंडल जलाकर वीर जवान शहीद खुर्शीद खान और लव कुश शर्मा को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

इस दौरान लोजपा कार्यकर्ताओं ने ईटीवी भारत संवाददाता से बात करते हो यह जानकारी दी कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने शहीद जवानों के परिजनों को एक-एक लाख रुपए की सहायता राशि भी प्रदान की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details