बिहार

bihar

पटना में अनियंत्रित कार ने 3 को कुचला, नशे में था कार सवार

By

Published : Jan 20, 2020, 10:10 AM IST

इस दुर्घटना में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. फिलहाल घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक की मां ने बताया कि अचानक कार तेजी आई और मछली दुकान के बगल में खड़े होकर बात कर रहे उनके बच्चे को ठोक दी.

कार दुर्घटना
कार दुर्घटना

पटना: जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जक्कनपुर थाना क्षेत्र के दो पुलवा इलाके के पास एक जेन कार ने कुछ लोगों को टक्कर मारते हुए दीवार से जा टकराई. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हंगामा बढ़ता देख कार में सवार 4 लोग फौरन गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.

'नशे में थे कार सवार'
इस दुर्घटना में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. फिलहाल घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक की मां ने बताया कि अचानक कार तेजी से आई और मछली की दुकान के बगल में खड़े होकर बात कर रहे उनके बच्चे को ठोक दी. उन्होंने कहा कि गाड़ी में बैठे सभी नशे में थे. इस दुर्घटना में उनके बेटे के साथ अन्य दो अन्य युवकों को भी कार ने कुचला. बता दें कि ये सभी सड़क किनारे मछली की दुकान लगाते हैं.

पटना से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही जक्कनपुर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल भेज दिया है. साथ ही कार को जब्त कर लिया है. बता दें पुलिस गाड़ी के मालिक को तलाश कर रही है.

Intro:पटना में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला, पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के दो पुलवा इलाके के पास एक जेन कार कुछ लोगो को टक्कर मारते हुए दीवार से जा टकराई, घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मंच गई और कार में सवार 4 लोग फौरन कार छोड़कर फरार हो गए, वही घटनास्थल के पास स्थानीय लोगो ने बताया कि कर में बैठे सभी लोग शराब के नशे में थे और इस घटना में घायल के माँ मुन्नी देवी ने बताया कि अचानक कार तेजी आई और मछली दुकान के बगल में खड़े होकर बात कर रहा था तभी अचानक तेज गति से आई कार ने उनके बेटे के साथ अन्य दो युवकों को रौंद दिया है ये सभी यहाँ सड़क किनारे मछली की दुकान लगाते है, Body:सभी को अस्पताल भेजा गया है, वही घटनास्थल पर पहुँची जक्कनपुर थाना पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पहुचे है एक के घायल की सूचना है और गाड़ी छोड़कर लोग फरार हो गए है. इस घटना में घायल हुए युवक की मां मुन्नी देवी ने बताया है कि इस इलाके मैं अक्सर शराब के नशे में कुल युवक इसी तरह तेजी से कार चलाते हैं जिसका नतीजा है कि आज शराब के नशे में कार चला रहे युवकों ने उनके बेटे को बुरी तरह से कुचल दिया है मुन्नी देवी ने बताया कि इस इलाके में शराब माफियाओं के द्वारा खुलेआम शराब बेची जाती है, और उन्हें रोकने वाला कोई नहीं....Conclusion:वहीं घटना की सूचना मिलते हैं घटनास्थल पर जक्कनपुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर घायल युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा जबकि मौके पर मौजूद चार पहिया वाहन को जप्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हालांकि इस घटना को अंजाम देने वाले कार चालक युवक घटना कार्य करने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए...

ABOUT THE AUTHOR

...view details