बिहार

bihar

हैवानियत की हद: तीन बच्चों को खंभे से बांधकर घंटों तक पीटा, फिर मोमबत्ती से जलाया

By

Published : Jul 10, 2020, 8:17 PM IST

Updated : Jul 10, 2020, 9:12 PM IST

पीड़ित के पिता बालदेव राय ने गांव के छह लोगों पर इस मामले में नामजद अभियुक्त बनाते हुए साहेबगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल है. इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी भी कर रही है.

VIRAL VIDEO muzaffarpur
VIRAL VIDEO muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: प्रदेश में एक बार फिर लोगों की भीड़ ने कानून अपने हाथ में ले लिया. दरअसल, जिले के साहेबगंज प्रखंड के हुस्सेपुर गांव में चोरी के आरोप में तीन नाबालिगों की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. उग्र भीड़ ने आरोपी को खंभे से बांधकर घंटों तक पिटाई की.

हैवानियत का यह मामला यहीं नहीं थमा. पिटाई कर रहे लोगों की भीड़ ने आरोपी को नंगा कर कई जगह मोमबत्ती से भी जलाया. दर्जनों लोगों की भीड़ में नाबालिग की पिटाई होती रही और लोग मूकदर्शक बने देखते रहे. इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

पीड़ित के पिता ने थाने में दर्ज कराया मामला
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के पिता बालदेव राय ने गांव के छह लोगों पर इस मामले में नामजद अभियुक्त बनाते हुए साहेबगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल है. इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे हैं.

वायरल वीडियो

'सिगरेट और मोमबत्ती से जलाया'
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मामूली चोरी के आरोप में नाबालिग की पहले खंभे से बांधकर पिटाई की गई. इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और नाबालिग की जमकर पिटाई की गई. मारपीट के बाद भी जब दबंगों को मन नहीं भड़ा तो आरोपी नाबालिग को सिगरेट और मोमबत्ती से जलाया भी गया. इस दौरान किसी की मानवता नहीं जागी और न ही किसी ने उसे बचाने की कोशिश की. हालांकि, बाद में गांव के ही कुछ लोगों ने बच्चे को दबंगो से मुक्त करवाया. घटना की वीडियो और पीड़ित पिता के आवेदन पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

नोट-: ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Jul 10, 2020, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details