बिहार

bihar

दानापुर: 72 घंटे के भीतर तीन वारदात, पूर्व पार्षद पति की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

By

Published : Dec 28, 2020, 7:46 AM IST

दानापुर में अलग-अलग मामलो में वारदात हुई है. पहला घटना लापता मोनू का शव शुक्रवार को सुलतानगंज थाने के रानी घाट तालाब के पास संदिग्धवस्था में मिला. दूसरी घटना दानापुर पूर्व पार्षद पति को गोली मारने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार किया. इसके अलावा चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर करीब छह लाख की संपत्ति उड़ाए.

क्राइम
क्राइम

पटना(दानापुर):अलग-अलग इलाकों में तीन वारदातों से शहर के लोगों में भय व्याप्त हो गया है. लापता मोनू की तलाश पुलिस कर रही थी, लेकिन तभी उसके शव मिलने की खबर ने सनसनी फैला दी. वहीं दूसरे मामले में पूर्व पार्षद पति को गोली मारने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से हथियार और गोली भी बरामद हुई है. वहीं रूपसपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने बंद घर को अपना निशाना बनाया और लाखों की संपत्ति लेकर उड़ गए.

परिजन

पहला मामला
सुलतानगंज थाने के रानी घाट तालाब के पास नदी किनारे से संदिग्धवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. शव की शिनाख्त आधार कार्ड से की गई. बताया जाता है कि थाने के बनपर टोली निवासी राज कुमार का 27 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार 19 दिसंबर को दोपहर में घर से निकला था. उसके बाद वे घर लौट कर नहीं आया. मोनू के परेशान परिजनों ने खोजबीन के बाद दानापुर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर रही थी. पुलिस मोनू को खोजबीन करने के बजाय चुप्पी साधे रही.

तीन आरोपी गिरफ्तार

दूसरा मामला
दानापुर पूर्व पार्षद पति सुदामा ठाकुर को गोली मार कर जख्मी करने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. बताया कि उसके सहयोगी दीपक समेत तीन लोग को गिरफ्तार किया है. घटना में प्रयोग की गई बाइक, पिस्टल समेत चार गोली बरामद किया गया है. गिरफ्तार दीपक, शंभु और रंजन से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

रुपसपुर में चोरी

तीसरा मामला
दानापुर बीते रात बेखौफ चोरों ने रूपसपुर थाने के सबरीनगर नारायणपुरी निवासी कौशल साह के बंद घर का ताला तोड़कर करीब छह लाख की संपत्ति चोरी कर ले गये . इस संबंध में गृहस्वामी कौशल ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. नगर में लगातार हो रही चोरी की घटना घटी है. जिससे पुलिस गश्ती और सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details