बिहार

bihar

JDU सम्मेलन को तेजस्वी ने बताया फ्लॉप शो, कहा- बिहार की जनता अब उनका साथ नहीं देने वाली

By

Published : Feb 29, 2020, 10:32 PM IST

रविवार को यात्रा के तीसरे चरण के दौरान तेजस्वी यादव मोतिहारी में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. जनसभा में मोतिहारी के स्थानीय विधायक, पूर्व सांसद सहित आरजेडी के सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे.

patna
patna

पटना:बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकले हैं. तेजस्वी की यात्रा के लिए एक हाईटेक बस की भी व्यवस्था की गई है. जिसको युवा क्रांति रथ नाम दिया गया है. इसी क्रम में रविवार को यात्रा के तीसरे चरण के दौरान तेजस्वी यादव मोतिहारी में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. जनसभा में मोतिहारी के स्थानीय विधायक, पूर्व सांसद सहित आरजेडी के सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे. मोतिहारी यात्रा पर निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य में बेरोजगारी चरम पर है. युवाओं का बेतहाशा पलायन हो रहा है. जिसकी जिम्मेवार वर्तमान की एनडीए सरकार है.

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

सुशील मोदी पर जमकर साधा निशाना
साथ ही उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य के युवा बेरोजगारी से परेशान हैं और सुशील मोदी कह रहे हैं कि बिहार में कहीं नौकरी नहीं मिलेगी. निश्चित तौर पर इस तरह का बयान शर्मनाक है और राज्य का युवा देख रहा है कि वर्तमान सरकार क्या कर रही है. उन्होंने कहा कि डोमिसाइल का मुद्दा हमने सदन में उठाया. वहीं, सरकार साफ-साफ कह रही है कि डोमिसाइल बिहार में लागू नहीं किया जाएगा. जिस तरह बिहार का युवा परेशान है निश्चित तौर पर वह सरकार की नीति के खिलाफ हो गए हैं. इसमें दो राय नहीं कि इस बार सरकार को परिणाम भुगतना पड़ेगा.

ईटीवी भारत की खास रिपोर्ट

'जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन है फ्लॉप शो'
वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को होने वाले बहुप्रतिक्षित जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन पर भी तंज कसा और कहा कि नीतीश कुमार जानते हैं कि राज्य की कितनी जनता उनके साथ है और यही कारण है कि वह इस कार्यक्रम को कार्यकर्ता सम्मेलन कह रहे हैं. जबकि सच्चाई यह है कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन नहीं बल्कि रैली है. उन्होंने कहा कि उनका यह कार्यक्रम भी फ्लॉप शो रहेगा क्योंकि बिहार की जनता अब उनका साथ नहीं देने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details