बिहार

bihar

पटना के अपार्टमेंट में चोरी, तीन फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सामान ले गए चोर, घटना CCTV में कैद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 4, 2023, 3:45 PM IST

Theft In Patna: पटना में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. नकाबपोश चार चोरों ने एक अपार्टमेंट के 3 फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान ले गए. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में चोरी
पटना में चोरी

पटना में चोरी का सीसीटीवी फुटेज

पटनाः बिहार के पटना में अपार्टमेंट में चोरी की घटना सामने आई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि चार चोर किस तरीके से फ्लैट का ताला तोड़कर घर से सामान निकाल रहे हैं. मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल पथ स्थित अपर्णा कॉलोनी के विजन गैलेक्सी अपार्टमेंट का बताया जा रहा है. 3 फ्लैट में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

तीन फ्लैट में चोरीः इसकी जानकारी पटना के विजन ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रहने वाले उमेश मिश्रा ने थाने को दी. उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 401, 403, 217 में अज्ञात चोरों चोरी को अंजाम दिया है. दो फ्लैट मालिक छठ पूजा में अपने गांव मधुबनी गए हुए हैं. जबकि अन्य बिहार से बाहर रह रहे हैं. इसी दौरान चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर चोरी की है.

"फ्लैट नंबर 401 के मालिक अनिमेश दत्ता, 403 नंबर फ्लैट के मालिक एके दत्ता छठ में मधुबनी गए हुए हैं. फ्लैट नंबर 217 के मालिक अमतेंदु वत्स मुंबई में एसबीआई में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं. फिलहाल वह अपने परिवार के साथ मुंबई में ही है.-उमेश मिश्रा, फ्लैट111 निवासी

छानबीन में जुटी पुलिसः उमेश मिश्रा ने बताया कि रविवार की सुबह उन्होंने देखा कि इन सभी फ्लैटों का ताला टूटा हुआ है. इसकी तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. अपार्टमेंट में गार्ड होने के बावजूद चोरों ने फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गया. आलमीरा, गोदरेज, दीवान में रखे सामान को कमरे में बिखेर दिया. इसके बाद नकद व जेवरात ले गए. मौके पर पहुंची पुलिस फ्लैट की छानबीन व सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चली गई.

"अपर्णा बैंक कॉलोनी के विजन ग्लैक्सी अपार्टमेंट के बंद तीन फ्लैटों में चोरी हुई है. फ्लैटों के मालिक अपने-अपने फ्लैट में नहीं थे. सभी घर बंद कर बाहर गए हुए हैं. छानबीन करते हुए फ्लैट में ताला लगा दिया गया. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पीड़ित फ्लैट मालिक के आने के बाद सामान का आकलन हो पाएगा. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से जांच में लगी है."-रणविजय कुमार, रूपसपुर थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःTheft in Patna : पटना में चोरी मामले का खुलासा, घरों में सीसीटीवी कैमरा लगाने के दौरान करता था रेकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details