बिहार

bihar

पटना: चोरी मामले का पुलिस ने किया खुलासा, जेवरात के साथ अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Feb 25, 2022, 7:38 PM IST

शादी समारोह के दौरान हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा (Theft case exposed by police in Patna) कर दिया है. जिसमें एक युवक को चोरी के जेवरात के साथ पकड़ा गया. घटना राजधानी पटना से सटे विक्रम थाने की है. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में चोरी मामले का खुलासा
पटना में चोरी मामले का खुलासा

पटना:राजधानी पटना में एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन की बहन के जेवरात उड़ाने वाले बदमाश को पुलिस ने (Thief arrested in Patna) गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास चोरी के जेवरात भी बरामद हुए है. बता दें कि घटना बिक्रम थाने की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल हिरासत में भेजा है. गिरफ्तार चोर की पहचान बिक्रम थाने के डोमनिया पुल निवासी उपेंद्र सोनी के 19 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें:पटना में चोरों का आतंक, सरकारी स्कूल के लैब में किया हाथ साफ


जानकारी के अनुसार बीते 19 फरवरी को रेखा देवी नाम की महिला अपनी बहन की शादी में डोमनिया पुल आई हुई थी. शादी समारोह के दौरान महिला के जेवरात चोरी हो गए. जिसकी शिकायत महिला ने बिक्रम थाने में दर्ज कराई. इसके बाद बिक्रम थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने जांच के आदेश दिए थे. इसकी क्रम में पुलिस को बिक्रम बाजार के पास एक लड़का संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया. पुलिस को देख आरोपी भागने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे पीछा करके पकड़ लिया.

तालाशी के दौरान आरोपी के पास से सोने के जेवरात निकले. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली. उसके निशानदेही पर चोरी के दूसरे जेवरात बरामद किए गए. बिक्रम थाना के एएसआई दिलीप कुमार (Bikram police station ASI Dilip Kumar) ने बताया कि जिस महिला के जेवरात चोरी हुए थे, उसे थाने बुलाया गया था. महिला ने सोने के जेवरात की पहचान कर ली है.

यह भी पढ़ें:Nawada Crime News: बैंक ऑफ इंडिया का शटर काटकर चोरी की कोशिश, DVR गायब

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details