बिहार

bihar

पटना की सबसे बड़ी दवा मंडी GM रोड में आवारा कुत्तों का आतंक, आधे दर्जन लोगों को बनाया शिकार

By

Published : May 31, 2020, 5:30 PM IST

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यहां पर कोरोना दहशत के साथ-साथ आवारा कुत्तों का आतंक है. यहां बड़ी संख्या में लोग दवाईयों की खरीदारी करने के लिए आते हैं. जिन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

दवा मंडी GM रोड
दवा मंडी GM रोड

पटना:राजधानी के पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोविंद मित्रा रोड दवा मंडी में आवारा कुत्तों ने लगभग आधा दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, जब इलाज के लिए घायल लोग पीएमसीएच अस्पाताल पहुंचे तो वहां पर डॉक्टरों ने अपने हाथ खड़े कर दिए.

'निजी अस्पताल में करवाया इलाज'
इसको लेकर पीड़ित लक्ष्मण ने बताया कि वह अपने दुकान पर काम कर रहा था. इसी दौरान आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया. वहीं, जब इलाज के लिए पीएमसीएच पहुंचा तो डॉक्टरों ने इंजेक्शन खत्म होने की बात कह कर अपने हाथ खड़े कर दिए. जिसके बाद अपने उपचार निजी क्लीनिक में कराया. इंजेक्शन भी बाहर से मंगाना पड़ा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कुत्तों का आतंक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यहां पर कोरोना के दहशत के साथ-साथ आवरा कुत्तों का आतंक है. यहां बड़ी संख्या में लोग दवाई की खरीददारी करने के लिए आते है. जिन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है. कुत्ते के खौफ से लोगों को जीना मुहाल है. इस इलाके में कुत्ते ने 5 से 6 लोगों को काटकर घायल कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details