बिहार

bihar

मुख्यमंत्री के बयान पर भड़के तेजस्वी, कहा-'बिहार में गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार का है आतंक'

By

Published : Nov 15, 2021, 6:00 PM IST

बिहार में कानून व्यवस्था और शराबबंदी कानून को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 'बिहार में अपराधियों का नहीं, बल्कि गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार का आतंक राज चल रहा है.'

पटना
पटना

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य में लगातार बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का नहीं, बल्कि गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार का आतंक राज चल रहा है. मुख्यमंत्री को खुद किसी बात की जानकारी नहीं होती और सवाल दूसरों पर उठाते हैं.

ये भी पढ़ें-मंगलवार को शराबबंदी पर समीक्षा बैठक, नीतीश कुमार ने कहा- एक-एक चीज के बारे में लेंगे रिपोर्ट

बिहार में बड़ी आपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ही बिहार में अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आंकड़ा बताते हुए कहा कि पिछले 11 माह में बिहार में 500 से अधिक व्यापारियों की हत्या हुई है और सरकार सिर्फ फिजूल के तर्क देने में लगी हुई है.

देखें वीडियो

''राज्य में अब कोई भी सुरक्षित नहीं है, चाहे वह पत्रकार हो या फिर कोई सामाजिक कार्यकर्ता हो. जो सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं उनके भ्रष्टाचार को उजागर करते हैं, उन्हें अपराधियों द्वारा मरवा दिया जा रहा है.''-तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष, बिहार

ये भी पढ़ें-CM नीतीश ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- मेरे खिलाफ बोल कर पब्लिसिटी हासिल करते हैं कुछ लोग

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दरबार के बाद पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह कहा था कि नेता प्रतिपक्ष को कुछ पता कहां रहता है. इस पर भड़के तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री यह बताएं कि उन्हें खुद कितनी जानकारी है. क्या उन्हें पता नहीं कि बिहार में पत्रकार को जिंदा जला दिया गया. क्या उन्हें पता नहीं कि पूर्णिया में किस तरह हत्या हुई है, उनके मंत्री पर ही आरोप है. क्या, उन्हें बिहार में 500 से ज्यादा व्यापारियों पर हमले की जानकारी है.

बता दें कि बिहार में जहरीली शराब पीने के कारण 40 से अधिक मौतों के बाद बिहार में जारी शराबबंदी को लेकर मंगलवार को समीक्षा बैठक होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बैठक में एक-एक बिंदु की समीक्षा की जाएगी. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बाद से कुछ लोग मेरे विरोधी हो गए हैं और मेरे खिलाफ हमेशा बोलते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details