बिहार

bihar

तेजस्वी की गैरमौजूदगी में राबड़ी देवी से मिलने गये तेजप्रताप, 15 मिनट में वापस लौटे

By

Published : Oct 11, 2021, 9:49 PM IST

तेजस्वी की गैरमौजूदगी में राबड़ी देवी से मिलने गये तेजप्रताप,
तेजस्वी की गैरमौजूदगी में राबड़ी देवी से मिलने गये तेजप्रताप,

लालू परिवार में चल रहे घमासान के बीच आज तेजप्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी से मुलाकात की. करीब 15 मिनट तक राबड़ी आवास में रहने के बाद बाहर निकले तेजप्रताप ने मीडिया से कोई बात नहीं की.

पटना: लालू परिवार में मचे घमासान के बीच दिल्ली से पटना पहुंची राबड़ी देवी (Rabari Devi) की मुलाकात आज अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) से हो गयी. एक दिन पहले राबड़ी देवी तेजप्रताप के घर से बैरंग वापस लौटी गई थी. आज तेजप्रताप अपनी मां से मिलने पहुंचे वह भी तब जब छोटे भाई तेजस्वी घर में नहीं थे.

इसे भी पढ़ें : VIDEO: कुछ बड़ा करने वाले हैं तेज प्रताप यादव.. सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट कर दिए संकेत

तेजप्रताप यादव सोमवार की शाम लगभग साढ़े 7 बजे अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने उनके आवास पर पहुंच गये. मां के साथ ही रहने वाले तेजस्वी उस वक्त घर में मौजूद नहीं थे. तेजस्वी स्व. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के निकाह में शामिल होने सिवान गये हुए हैं.

देखें वीडियो

करीब शाम के साढ़े 7 बजे तेजप्रताप की गाड़ी राबड़ी देवी के आवास के अंदर घुसी और फिर तकरीबन 15 मिनट में बाद वापस बाहर निकल गयी. राबड़ी आवास के गेट के बाहर खड़े मीडियाकर्मी रोकते रह गये लेकिन तेजप्रताप बगैर कुछ बोले वहां से निकल गये.

ये भी पढ़ें: बोले तेजप्रताप- मां का आशीर्वाद लेकर घर से निकला हूं, भाई से नहीं है कोई लड़ाई


तेजस्वी के साथ अघोषित तौर पर तेजप्रताप का मतभेद लगातार बढ़ता जा रहा है. हालांकि दोनों में से कोई भी खुलकर एक-दूसरे की मुखालफत नहीं करते हैं, लेकिन बयान और फैसले बताते हैं कि किस कदर दोनों भाइयों के बीच विवाद गहराता जा रहा है. पिछले दिनों तो तेजप्रताप ने बिना नाम लिए यहां तक आरोप लगा दिया था कि कुछ लोग आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते हैं. इसलिए उनके पिता लालू यादव (Lalu Yadav) को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा गया है.

ये भी पढ़ें: तेजप्रताप ने खड़ा किया तारापुर उपचुनाव का प्रत्याशी.. तेजस्वी ने मिला लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details