बिहार

bihar

Aurangabad News: वज्रपात में 12 वर्षीय किशोरी की मौत, खेल खेल में चली गई जान

By

Published : Jul 1, 2023, 10:53 PM IST

बिहार के औरंगाबाद में वज्रपात की चपेट में आने से किशोरी की मौत हो गई, अपने सहेलियों के साथ खेल रही थी. इसी दौरान वज्रपात हो गई, जिसमें उसकी जान चली गई. किशोरी की मौत के बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबादःबिहार के औरंगाबाद में वज्रपात से किशोरी की मौत हो गई. घटना जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के चुल्हन बिगहा गांव की बताई जा रही है. आकाशीय बिजली गिरने से एक 12 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई है. मृत किशोरी की पहचान गांव के ही सतेंद्र राम की पुत्री ज्योति कुमारी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि हसपुरा थाना क्षेत्र के रतनपुर टोले चुल्हन बिगहा गांव में कुछ बच्चे खेल रहे थे कि अचानक वज्रपात हो गई.

यह भी पढ़ेंःJamui News: करंट लगने से मासूम की मौत, खेत में शौच करने गया था, पहले से गिरा था बिजली का तार

खेलते खेलते चली गई जानः खेल रहे बच्चे जब तक कुछ समझ पाते तबतक वज्रपात हो चुकी थी. इस वज्रपात की चपेट में आने से 12 वर्षीय किशोरी ज्योति कुमारी की मौत हो गई. हालांकि खेल रहे अन्य बच्चों को कुछ नहीं हुआ. यह घटना शनिवार की शाम की बताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि मृत किशोरी ज्योति कुमारी अपने सहेलियों के साथ खेल रही थी. किसी ने सोचा नहीं था कि खेलते खेलते जान चली जाएगी.


विधायक ने जताया शोकः पूर्व वार्ड सदस्य नागदेव राम ने बताया कि गांव से पश्चिम की ओर किशोरी अपने कई सहेलियों के साथ खेल रही थी. इसी क्रम में हल्की बारिश के बीच जोर की गर्जना के साथ वज्रपात हुई, जिसके चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गई. घटना के बाद आनन-फानन में परिजन उसे लेकर सीएचसी हसपुरा पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से परिजनों में शोक व्याप्त है. गोह विधायक भीम कुमार यादव ने घटना पर शोक व्यक्त किया है.

"घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दी है. पोस्टमार्टम के बाद मृत किशोरी के शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों के अनुसार बच्ची की वज्रपात में मौत हो गई है." -नरेंद्र प्रसाद, थाना प्रभारी, हसपुरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details