बिहार

bihar

चेन्नई में तमिलनाडु के राज्यपाल से मिलने गए थे उनके रिश्तेदार, पटना में बंद घर से लाखों की चोरी

By

Published : Aug 3, 2022, 11:21 AM IST

पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के डिहरी गांव निवासी सह तमिलनाडु राज्यपाल रविंद्र नारायण रवि (Tamil Nadu Governor Ravindra Narayan Ravi) के भाई स्व निरंजन प्रसाद सिंह के बंद घर का ताला काटकर अज्ञात चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपये के जेवरात की चोरी कर ली. पढ़ें पूरी खबर...

बिहटा में बढ़ा चोरों का आतंक अब तमिलनाडु के राज्यपाल के भाई के बंद घर को चोरों के दल ने बनाया अपना निशाना
बिहटा में बढ़ा चोरों का आतंक अब तमिलनाडु के राज्यपाल के भाई के बंद घर को चोरों के दल ने बनाया अपना निशाना

पटना:बिहटा में चोरों का आतंक (Thieves' terror in Bihta) फिर से बढ़ गया है. अब आम लोग क्या, बड़े अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है. बीते रात थाना क्षेत्र के डिहरी गांव निवासी तमिलनाडु के राज्यपाल के बड़े भाई के बंद घर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया. जहां स्व निरंजन प्रसाद सिंह के बंद घर का ताला काटकर अज्ञात चोरों ने नगदी समेत लाखो रुपये के जेवर चुरा ले गए. वहीं, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: सिवान में गैस सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, 6 साल के मासूम समेत 7 लोग झुलसे

पोते के साथ गईं थीं चेन्नई: मिली जानकारी के अनुसार स्व. निरंजन प्रसाद सिंह की पत्नी राजमणि कुंवर अपने पोते के साथ राज्यपाल रविंद्र नारायण रवि के यहां चेन्नईगयी हुई थी. घटना की सूचना आसपास के लोगो को मंगलवार की देर शाम उनको दी. जिसके बाद घटना की जानकरी बिहटा पुलिस को भी दी गयी. बिहटा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए सामान की बरामदगी और चोर की गिरफ्तारी में जुट गयी है.





जानें पूरा मामला:सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक सप्ताह से राजमणि कुंवर अपने पोता बबलू कुमार के साथ चेन्नई गए थे. बीते रविवार को सुबह में दाई साफ सफाई कर गई की थी. सोमवार को सोमवारी व्रत रखने के कारण घर पर नहीं आयी थी. पुनः जब मंगलवार को शाम को घर मे दीप जलाने पंहुची तो मुख्य गेट का ताला काटा हुआ देखकर रोते हुए पड़ोस में जाकर सूचना दी. बताया जा रहा है करीब 10 से 12 लाख रुपये की कीमती जेवरात एवं तीन लाख के अन्य सामान भी गायब हैं.

क्या कहा थानाध्यक्ष ने: थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी प्राप्त हुई है. फिलहाल इस मामले में अभी तक लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. शिकायत दर्ज होने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगा. चोरों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: बिहार की कई नदियां उफान पर, जानें बिहार की दस बड़ी खबरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details