बिहार

bihar

पटना सिटी में महिला की मौत से हड़कंप, कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका से दहशत में लोग

By

Published : Jun 12, 2020, 12:08 PM IST

मृतक महिला कौन है, कहां से आई और मौत किस वजह से हुई है, इसकी जांच पुलिस कर रही है. लेकिन स्थानीय लोग महिला की मौत कोरोना से भी होने की आशंका जता रहे हैं.

महिला की मौत
महिला की मौत

पटना: पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के मालसलामी बस स्टैंड की सब्जी मंडी परिसर में शुक्रवार की सुबह एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. जिसके बाद मंडी में सनसनी फैल गई. महिला की मौत कोरोना से होने की आशंका से लोगों के मन में काफी डर समा गया है.

मालसलामी बस स्टैंड

मेडिकल टीम ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मेडिकल टीम को सूचना दिया. जिसके बाद मेडिकल टीम मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई. महिला की मौत कोरोना से हुई है या अन्य किसी बीमारी से, फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी नहीं बोल पा रही है. मेडिकल टीम के सदस्य नागमणि ने कहा कि मृत महिला का शव का पोस्टमॉर्टम कराने जा रहे हैं, वहीं सच्चाई का पता चलेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःपटना : छात्रा ने की आत्महत्या, गंगा नदी में मिला शव

बाजार में हो रही कई चर्चाएं
बता दें कि सुबह में जब कुछ लोग टहल कर घर लौट रहे थे, उसी वक्त एक महिला को सब्जी मंडी के मुख्य द्वार पर गिरा देखा. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो महिला की मौत हो चुकी थी. महिला की मौत की खबर से बाजार में कई चर्चाएं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details