बिहार

bihar

Land for Job Scam: सुशील मोदी ने की तेजस्वी की बर्खास्तगी की मांग, कहा- न नौकरी न व्यापार.. फिर कैसे बनाई इतनी संपत्ति

By

Published : Mar 19, 2023, 3:32 PM IST

Updated : Mar 19, 2023, 4:54 PM IST

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित 150 करोड़ के आलीशान मकान को महज 4 लाख में कैसे खरीदकर मालिक बन गये, जबकि उन्होंने न तो कभी नौकरी की और ना ही व्यापार किया. क्रिकेट में भी फेल हो चुके हैं. उसके बाद भी इतनी संपत्ति उनके पास कैसे आई?. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी पर किया हमला
पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी पर किया हमला

सुशील मोदी ने की तेजस्वी की बर्खास्तगी की मांग

पटना:बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदीने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने की मांग की. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित 150 करोड़ के आलीशान मकान को महज 4 लाख में कैसे खरीदकर मालिक बने गए. सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि यह मकान एबी एक्सपोर्ट कंपनी की है. एके इंफोसिस प्राइवेट लिमिटेड एवं एबी एक्सपोर्ट कंपनी का ऑफिस है. इस कंपनी के मालिक खुद तेजस्वी प्रसाद यादव हैं.

ये भी पढ़ें : Land For Job Scam: 'CBI और ED की कार्रवाई से डराना चाहती है BJP, लेकिन हमलोग डरने वाले नहीं'- तेजस्वी

'नौकरी न व्यापार फिर कैसे बनाई इतनी संपत्ति':सुशील मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने न कभी नौकरी की और न कभी व्यापार किया. ना पढ़ाई पूरी की. क्रिकेट में भी फेल हो चुके हैं. उसके बाद भी इतनी संपत्ति उनके पास कैसे आई? एबी एक्सपोर्ट कंपनी के 97% शेयर यादव ने खरीदा था, मात्र 400000 में और और 3% शेयर लालू यादव की बेटी चंदा यादव के पास है. तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में D-1088 बांग्ला खरीदने के लिए मुंबई के 5 सोने-हीरे के व्यवसायियों ने 2007 से 2008 में 5 करोड़ ब्याज मुक्त ऋण एबी एक्सपोर्ट कंपनी को दिया था.

तेजस्वी यादव हैं चार्जशीटेड- मोदी:सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 5 करोड़ रुपए के ऋण की घोषणा क्यों नहीं की थी. 5 कंपनियों ने जो ऋण तेजस्वी को दिया था. वह कंपनियों के पते फर्जी निकले थे. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते हैं. तेजस्वी यादव चार्जशीटेड हैं. उनपर एफआईआर दर्ज है. तेजस्वी यादव बेल पर हैं और ट्रायल पर तेजस्वी यादव का मामला चलने वाला है. महीने में दो बार ट्रायल चलने पर उन्हें दिल्ली जाना पड़ेगा. 33 साल की उम्र हो चुकी है 52 संपत्ति के मालिक तेजस्वी यादव हैं, मैं चुनौती देता हूं मेरे आरोप को नीतीश खारिज कर देंं.

"बिहार में भ्रष्टाचार खत्म करने की बात नीतीश कुमार करते हैं. तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं और वह उप मुख्यमंत्री के पद पर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार के मामले में उस पद से बर्खास्त करें. सीबीआई देरी से जांच नहीं कर रही है. नीतीश कुमार चाहते हैं कि इस मामले में तेजी से कार्रवाई हो जिसका फायदा नीतीश कुमार को ही होगा."- सुशील मोदी, पूर्व डिप्टी सीएम

Last Updated : Mar 19, 2023, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details