बिहार

bihar

Bhojpuri News: सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना 'आईल बारू नाचे शहर सासाराम' मचा रहा धमाल, मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

By

Published : Jul 28, 2023, 2:36 PM IST

रितेश पांडे और शिल्पी राज ने मचाया धमाल
रितेश पांडे और शिल्पी राज ने मचाया धमाल

भोजपुरी सुपरस्टर रितेश पांडे का गाना आईल बारू नाचे शहर सासाराम धमाल मचा रहा है. युट्यूब पर इस गाने को अबतक 100 मिलियन से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं. पढ़ें पूरी खबर..

पटना:भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का जलवा भोजपुरी म्यूजिक लवर्स पर खूब देखने को मिलता है. रितेश पांडे का सभी गाने रिलीज के साथ वायरल होने लगता हैं. आज हम उनके एक ऐसे ही गाने के बारे में बता रहे हैं जिसने 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इस गाने में रितेश पांडे ने शिल्पी राज के साथ मिलकर आवाज दी है जो बेहद कर्णप्रिय और सुरीला है. गाने का लिरिक्स शानदार है. इस वजह से गाना आईल बारू नाचे शहर सासाराम का व्यूज काफी बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress Neetika Jaiswal: भोजपुरी फिल्म 'बाप रे बाप' में नजर आएंगी एक्ट्रेस नीतिका जायसवाल, वेब सीरीज और टीवी में बिखेर चुकी हैं जलवा

रितेश पांडे का ये गाना मचाया धमाल: गाने को मिली सफलता को लेकर रितेश पांडे गदगद हैं और उन्होंने कहा कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारा यह गाना इतना बड़ा और चार्टबस्टर हो जाएगा. इसके लिए मैं भोजपुरी के दर्शकों को प्रणाम करता हूं कि आपके प्यार और आशीर्वाद ने इस गाने को बहुत बड़ा बनाया है. मैं आपसे आग्रह करूंगा कि अभी 100 मिलियन पार हुए हैं. दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद का नतीजा है कि गाने को पसंद किया गया.' उन्होंने बताया कि गाना 'आईल बारू नाचे शहर सासाराम' मस्ती और धमाल वाला गाना है.

गाना में इन कलाकारों ने दिया योगदान: बता दें कि गाना 'आईल बारू नाचे शहर सासाराम' को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. यह गाना रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था. इस खूबसूरत गाने के गीतकार मनजीत मीत है. जबकि, संगीतकार एडीआर आनंद है. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं, डीओपी रंजीत सिंह और एडिटर दीपक पंडित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details