बिहार

bihar

'सुशांत और दिशा की मौत के पीछे महाराष्ट्र के एक मंत्री का हाथ, CBI जांच में होगा खुलासा'

By

Published : Aug 4, 2020, 5:30 PM IST

Updated : Aug 4, 2020, 6:47 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेजी हो गई है. इसी मामले पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामेश्वर चौरसिया ने बड़ा बयान देते हुए मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री की संलिप्तता बताई है.

सुशांत सिंह सुसाइड केस
सुशांत सिंह सुसाइड केस

नई दिल्ली/पटना: बीजेपी के सीनियर लीडर रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई करेगी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है, यह बहुत बड़ा निर्णय है. अब जल्द सच सामने आएगा. इस फैसले से बिहार सहित पूरे देश के लोगों में एक उम्मीद जगी है.

रामेश्वर चौरसिया ने कहा, 'सुशांत वाले घटना से पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत हो गई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि इन घटनाओं के पीछे महाराष्ट्र के एक मंत्री का हाथ है. दिशा सालियान के घर पार्टी थी, जिसमें फिल्म जगत के लोगों के अलावा महाराष्ट्र के एक मंत्री भी थे. पहल उसके साथ बदसलूकी की गई इसके बाद दिशा को छत से फेंक दिया गया और साबित करने की कोशिश की गई कि उसने आत्महत्या की है.'

रामेश्वर चौरसिया की प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा कि दिशा के साथ क्या हुआ, यह सब सुशांत को मालूम था और वह इसका खुलासा करने वाला था. लेकिन उसके पहले ही उसकी मौत हो गई, मुझे लगता है की सुशांत की भी हत्या की गई है.'

'महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाना चाह रही है'
रामेश्वर चौरसरिया ने आगे कहा कि इन घटनाओं के पीछे महाराष्ट्र के एक मंत्री का हाथ है इसलिए जब बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई गई, तो बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ठीक से जांच नहीं करने दे रही थी. पटना के सिटी एसपी वहां गए, तो उनको क्वारंटाइन कर दिया गया. बिहार पुलिस मुम्बई पुलिस से कुछ सबूत मांग रही थी लेकिन वह भी पुलिस नहीं दे रही थी. मुंबई पुलिस पर भी लगता है महाराष्ट्र सरकार का दबाव था. महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाना चाहती है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि 50 दिन से ज्यादा हो गए थे, मुंबई पुलिस जांच करी थी. लेकिन किसी पर एफआईआर तक दर्ज नहीं हुआ. पूरी महाराष्ट्र सरकार एक व्यक्ति को बचाने में मुझे लगता है लगी हुई है. अब सीबीआई जांच होने वाली है. अब इस मामले में कोई नहीं बचने वाला है. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बहुत सारे राज जानती है. हो सकता है उसकी भी हत्या करा दी जाए क्योंकि जब वह बोलेगी तो कई बड़े राज सामने आएंगे.

Last Updated : Aug 4, 2020, 6:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details