बिहार

bihar

पटना एयरपोर्ट पर स्थानीय पुलिस और सीआईएसएफ ने चलाया विशेष जांच अभियान

By

Published : Apr 12, 2021, 1:39 PM IST

पटना एयरपोर्ट पर बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए चलाया जा रहा है विशेष जांच अभियान. लोगों को कड़ाई से कोरोना गाइडलाइन पालन करने की दी जा रही है हिदायत.

पटना एयरपोर्ट
विशेष जांच अभियान

पटना: पटना एयरपोर्ट से कोरोना संक्रमणकाल में भी लगातार विमानों का परिचालन किया जा रहा है. यहां प्रत्येक दिन बड़ी संख्या में महाराष्ट्र और पंजाब से यात्री आ रहे है एयरपोर्ट पर स्वास्थ्य विभाग रैपिड किट के द्वारा लगातार यात्रियों का कोरोना जांच भी किया जा रहा है. जिसके बाद दर्जनों यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें:न सोशल डिस्टेंसिंग, न मास्क, एक बेंच पर 3 से 4 बच्चे, बिना रोकटोक के चल रहे कोचिंग संस्थान

जिला प्रशासन और सीआईएसएफ ने संयुक्त रूप से चलाया विशेष चेकिंग अभियान
कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पटना एयरपोर्ट पर जिला प्रशासन और सीआईएसएफ ने संयुक्त रूप से विशेष चेकिंग अभियान चलाया है. इस अभियान के तहत आनेवाले-जानेवाले यात्रियों के मास्क से लेकर गाड़ियों तक की चेकिंग की जा रही है. सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों से फाइन भी वसूला जा रहा है.

पटना एयरपोर्ट अथॉरिटी कोरोना संक्रमण को लेकर है सचेत
पटना एयरपोर्ट अथॉरिटी कोरोना संक्रमण को लेकर काफी सचेत है. एयरपोर्ट आने वाला हर एक व्यक्ति को कोरोना गाइड लाइन का पालन करे इसको लेकर समय-समय पर अभियान चलाया जा है. गाड़ियों से आ रहे लोगों को भी मास्क लगाकर चलने की हिदायत दी गई. मास्क नहीं पहनने पर फाइन भी वसूला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details