बिहार

bihar

Patna Crime News: पटना में तस्कर गिरफ्तार, 10 ग्राम स्मैक बरामद

By

Published : Apr 11, 2023, 11:01 AM IST

राजधानी पटना अंतर्गत शाहपुर पुलिस ने 10 पुड़िया स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मुबारकपुर कृषि फार्म में नशीली पदार्थ के साथ तस्कर की गिरफ्तारी की है. पढे़ं पूरी खबर...

पटना में 10 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
पटना में 10 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

पटना: राजधानी पटना स्थितशाहपुर में एक तस्कर के पास से 10 पुड़िया स्मैक बरामद (Smack Seized In Patna) हुआ है. शाहपुर थाना अंतर्गत मुबारकपुर कृषि फार्म से गुप्त जानकारी पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने नशीले पदार्थ के साथ युवक को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मुबारकपुर कृषि फार्म में नशीली पदार्थ के बिक्री किए जाने की जानकारी के बाद ही छापेमारी करते हुए 10 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से 10 ग्राम स्मैक और एक मोबाइल बरामद किया.

ये भी पढ़ें-पटना के फुलवारी में 250 पुड़िया स्मैक की खेप बरामद, पैडलर भी चढ़ा हत्थे

10 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार: राजधानी पटना अंतर्गत शाहपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुबारकपुर कृषि फार्म में छापेमारी की. वहां से छापेमारी के दौरान 10 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस की गिरफ्त में आए तस्कर की पहचान मुबारकपुर कृषि फार्म निवासी तारकेश्वर कुमार के रुप में हुई. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गुप्त सूचना मिला कि मुबारकपुर कृषि फार्म में नशीली पदार्थ का बिक्री होता है. कई लोग वहां से सुखा नशा लेकर चोरी, छेडखानी की घटनाओं को अंजाम देते है.

"थाना कांड संख्या 262/23 के तहत एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज करने के बाद तारकेश्वर से पूछताछ की गई और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है"-दीपक सम्राट, थानाध्यक्ष

तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज: थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि थाना कांड संख्या 262/23 के तहत एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया है. गिरफ्तार तस्कर तारकेश्वर से पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पटना समेत पूरे राज्य में नशा के कारोबारियों और तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details