बिहार

bihar

पटना में 2 बच्चे सहित 4 लोग गंगा में डूबे, नहाने के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Jul 27, 2022, 11:26 AM IST

Updated : Jul 27, 2022, 1:08 PM IST

पटना के बाढ़ में 4 लोग गंगा स्नान (4 people Drowned In Ganga River Patna) के दौरान नदी में डूब गए. जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं. हादसे के बाद सभी को निकालने के लिए गोताखोरों की मदद से तलाश जारी है.

पटना में 2 बच्चे सहित 4 लोग गंगा में डूबे
पटना में 2 बच्चे सहित 4 लोग गंगा में डूबे

पटनाः राजधानी पटना के बाढ़ से बड़ी खबर आ रही है. जहां नहाने के दौरान एक ही परिवार के चार सदस्य गंगा में डूब गए, जिसमें दो बच्चे (Children drown In River In Patna) भी शामिल हैं. मामला पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र (Barh police station) के उमानाथ घाट का है. सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोर घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. गोताखोरों की मदद से सभी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ेंःदरभंगा में डूबने से चार बच्चों की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

डूबने वालों में दो बच्चे भी शामिलः बताया जाता है कि शेखपुरा के बरबीघा के रजौना से मुकेश प्रसाद का परिवार शुद्धिकरण के लिए गंगा स्नान करने बाढ़ के उमानाथ घाट पर आया था. स्नान के दौरान दो बच्चे डूबने लगे, जिन्हें बचाने के लिए गई परिवार की एक महिला और पूरुष सदस्य भी डूब गए. हालांकि स्थानीय लोगों ने भी डूबते हुए को बचाने की पूरी कोशिश की और दो लोगों को डूबते हुए बचाया भी, लेकिन इस दौरान 4 लोग गहरे पानी में डूब गए.

ये भी पढ़ेंःमुंगेर में गंगा स्नान के दौरान 7 बच्चे डूबे, 4 बाल-बाल बचे, 3 की तलाश जारी

घाट पर उमड़ी लोगों की भीड़ःउधर इस हादसे के बाद परिवार के बाकी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय उमानाथ घाट पर लोगों की भीड़ लगी हुई है. वहीं, स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. नदी में डूबे लोगों की तलाश की जा रही है. अभी तक शव को बाहर नहीं निकाला गया है. बता दें कि उमानाथ एक प्रसिद्ध उत्तरायण गंगा घाट है, जहां स्नान करने के लिए स्थानीय लोगों के अलावा बाहर से भी श्रद्धालू आते रहतें हैं.

Last Updated : Jul 27, 2022, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details