बिहार

bihar

पटना: कोरोना के खौफ से JDU ऑफिस में भी बढ़ाई गई सतर्कता, सैनिटाइजेशन का कार्य शुरू

By

Published : Apr 7, 2021, 2:22 PM IST

कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से लोगों के बीच दहशत पैदा कर दिया है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जदयू कार्यालय में भी सतर्कता देखी जा रही है. साथ ही सैनिटाइजेशन का भी कार्य किया जा रहा है.

सैनिटाइजेशन
सैनिटाइजेशन

पटना: जदयू कार्यालय में इन दिनों लगातार प्रशिक्षण कार्यक्रम चल रहा है. बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होते रहे हैं. इस दौरान कई बार सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा गया है. लेकिन अब पूरे बिहार में कोरोना के मामले बढ़ रहे है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जदयू कार्यालय में भी सतर्कता देखने को मिल रही है. पार्टी कार्यालय में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है. वहीं नगर निगम के कर्मचारियों को विशेष रूप से सैनिटाइजेशन के लिए बुलाया गया है.

इसे भी पढ़ें:पटना: कोरोना जांच रिपोर्ट मिलने में हो रही देरी, आम लोगों की बढ़ी नाराजगी

लगातार बैठकों के बाद अब सतर्कता
बिहार में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद सरकार की ओर से कई फैसले लिए गए हैं. सार्वजनिक कार्यक्रमों पर भी रोक लगा दी गई है. जिन कार्यक्रमों की अनुमति दी गई है उसमें भी अधिक संख्या में लोगों को एक जगह इकट्ठा होने पर प्रतिबंध है. लेकिन जदयू कार्यालय में पिछले 2 दिनों की बात करें तो सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे. भीड़ के कारण सोशल डिस्टेंसिंग भी गायब रहा. लेकिन पार्टी की तरफ से अब सतर्कता बरती जा रही है. जदयू कार्यालय में सैनिटाइजेशन का कार्य भी हो रहा है. नगर-निगम के कर्मचारियों को सैनिटाइज करने के लिए विशेष रूप से बुलाया गया है.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:नवादा: कोरोना संक्रमण को लेकर जांच अभियान में लायी गई तेजी

प्रतिदिन 1000 से अधिक मामले
बिहार में कोरोना के मामले प्रतिदिन 1,000 से ऊपर पहुंच गया है. राजधानी पटना की स्थिति भी अच्छी नहीं है. ऐसे में जदयू कार्यालय में अब कुछ दिनों के लिए एहतियात बरती जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details