बिहार

bihar

सम्राट चौधरी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात, कई मुद्दों पर दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत

By

Published : Dec 29, 2022, 7:56 AM IST

दिल्ली में बिहार बीजेपी के नेता सम्राट चौधरी (BJP Leader Samrat Choudhary) ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. जहां दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दे पर बातचीत हुई. पढ़ें पूरी खबर.

राजनाथ सिंह और सम्राट चौधरी
राजनाथ सिंह और सम्राट चौधरी

पटना:बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधान परिषद में नेता विरोधी दल सम्राट चौधरी ने दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) से मुलाकात की. सम्राट चौधरी ने रक्षा मंत्री से मुलाकात के बाद कहा कि देश की एकता और अखंडता के लिए हमारी पार्टी और सरकार पूरी तरह प्रतिबंध है. चीन को सबक सिखाने के लिए हम हर वक्त तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- नीतीश यात्रा पर बोले सम्राट चौधरी-'जहां जहां वो जाएंगे, अगले हफ्ते वहां जाकर खोलेंगे पोल'

रक्षा मंत्री ने मिले राजनाथ सिंह: अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर के यांग्त्से क्षेत्र में चीनी सैनिकों की वास्तविक नियंत्रण रेखा के पार घुसपैठ को भारतीय सेना ने नेस्तनाबूत कर दिया. जिसके बाद चीनी सैनिकों को भागना पड़ा. इस ऐतिहासिक जीत पर आज बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने देश के माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें बधाई और ढ़ेरों शुभकामनाएं दी.

रक्षा मंत्री से मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि चीन ये मत समझे कि ये पुरानी कांग्रेस की सरकार है. ये नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सरकार है, जो चीन को माकूल जवाब देने में हर तरह से सक्षम है. उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी के नेतृत्व में हमारे जांबाज भारतीय सैनिकों ने चीन की इस कोशिश का दृढ़ता से प्रतिकार किया और बड़ी बहादुरी के साथ पीएलए की घुसपैठ को रोक दिया. जिसके लिए अपनी भारतीय सेना को भी बधाई देता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details