बिहार

bihar

Amit Shah से मिले सम्राट चौधरी, कहा- मोहर्रम फसाद में भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसा रही नीतीश सरकार

By

Published : Aug 1, 2023, 5:58 PM IST

Updated : Aug 1, 2023, 6:05 PM IST

दिल्ली में बिहार बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल के साथ सम्राट चौधरी ने अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान शाह को बिहार के बिगड़ती कानून व्यवस्था से अवगत कराया गया. बीजेपी ने कहा कि बिहार सरकार तुष्टिकरण की राजनीति के लिए मोहर्रम के जुलूस बवाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं को फंसाने का काम कर रही है.

Samrat Chaudhary met Amit Shah
Samrat Chaudhary met Amit Shah

दिल्ली/पटना:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने 01 अगस्त, 2023 को नई दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मुहर्रम के मौके पर बिहार के अनेक जिलों में हुए फसाद की जानकारी अमित शाह को दी. सम्राट चौधरी के साथ भाजपा सांसद रामकृपाल यादव, गोपालजी ठाकुर मौजूद थे.

पढ़ें- Darbhanga Internet Ban: 30 जुलाई तक दरभंगा में इंटरनेट सेवा बंद, BJP बोली- 'नाकामयाबी छुपा रही सरकार'

अमित शाह से सम्राट चौधरी की मुलाकात:सम्राट चौधरी ने कहा कि मोहर्रम के मौके पर बिहार सरकार ने तुष्टिकरण की वजह से पुलिस बल तैनात नहीं किया. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार रिपोर्ट मंगाकर पूरे मामले की जांच कराएं.

बिगड़ते कानून व्यवस्था की दी जानकारी: बिहार के सांसदों के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सम्राट चौधरी ने मिलकर कहा कि तुष्टिकरण के लिए बिहार सरकार ने मुहर्रम के मौके पर कहीं भी पुलिस बल की तैनाती नहीं की. नतीजतन बिहार के पौने दर्जन से ज्यादा जिलों भागलपुर, कटिहार, कैमूर, गया, दरभंगा, मोतिहारी आदि में झगड़ा और उपद्रव की स्थिति पैदा हुई है. सरकार के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ताओं को आरोपित कर गिरफ्तार किया जा रहा है.

'मोहर्रम में फसाद सरकार की नाकामी': सम्राट चौधरी ने अमित शाह से आग्रह किया है कि वे राज्य सरकार से रिपोर्ट मंगाकर देखें कि बिहार में किस तरह से तुष्टिकरण के लिए सरकार क्या कर रही है? उन्होंने कहा कि सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं को जेल भेज रही है. केंद्र सरकार इस पर कार्रवाई करें. मुहर्रम के मौके पर हुआ फसाद पूरी तरह से राज्य सरकार की नाकामी है.

Last Updated : Aug 1, 2023, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details