बिहार

bihar

Patna News: सड़क हादसे में घायल की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर 5 घंटे किया प्रदर्शन

By

Published : May 14, 2023, 8:40 PM IST

बिहार के पटना में हादसे में मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया. परिजनों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की. एक सप्ताह पूर्व हादसे में नागेंद्र मांझी जख्मी हो गया था, जिसका इलाज पीएमसीएम में चल रहा था. रोड जाम की सूचना पर चार थाने की पुलिस पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. इस दौरान 5 घंटे तक रोड जाम रहा. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाः बिहार के पटना में सड़क हादसे में मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर दिया. एक सप्ताह पूर्व सड़क हादसे में जख्मी हो गया था. जिसका इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई. घटना जिले के धनरूआ थाना क्षेत्र के नदवां के पास की है. आक्रोशित लोगों ने पुनपुन थाना क्षेत्र के अकौना मोड़ के पास पटना NH83 पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया. 5 घंटे तक सड़क पर आगजनी करते हुए रोड जाम कर घंटो विरोध प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ेंःSitamarhi Road Accident: ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत और छह जख्मी, नेपाल से पूजा कर लौट रहे थे सभी

डीजे ट्रॉली की मरम्मती कर रहा थाः मृतक की पहचान अलाउद्दीनचक निवासी नागेंद्र मांझी के रूप में हुई है, जो पिछले सप्ताह धनरूआ थाना क्षेत्र के नदवां के पास अपने डीजे ट्रॉली की मरम्मती कर रहा था. उसी वक्त तेज रफ्तार एक कार ने टक्कर मार दी. गंभीर अवस्था में जख्मी हो गया था, जिसका इलाज पीएमसीएच से चल रहा था. सोमवार को उसकी मौत हो गई. मौत से गुस्साए परिजनों ने आज सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की.


4 थाना की पुलिस पहुंचीः मृतक के परिजनों ने कहा कि प्रशासन ने मुआवजा देने का आश्वासन दिया था, लेकिन मुआवजा नहीं मिल पाया है. ऐसे में सरकार के तरफ से मिलने वाली चार लाख की राशि और एक सरकारी नौकरी जब तक नहीं मिलेगी, प्रदर्शन होता रहेगा. इस पूरे बवाल में तकरीबन 4 थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जाम हटवाने को लेकर प्रयास किया. देर शाम 7:00 बजे तक सड़क जाम को हटवाया गया. अलाउद्दीनचक गांव के निवासी जगदीप कुमार ने बताया हमारे बड़े भाई की मौत हो गई थी. डीजे ट्रॉली रिपेयरिंग कर रहे थे. तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने टक्कर मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details