बिहार

bihar

रघुवंश बाबू के गांव से आए RJD कार्यकर्ताओं ने रोकी जगदानंद सिंह की गाड़ी, रामा सिंह के एंट्री का विरोध

By

Published : Oct 5, 2020, 8:01 PM IST

वैशाली जिले के आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष अभय कुमार राय ने कहा कि हम किसी पैराशूट उम्मीदवार को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. रामा सिंह को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह की आत्मा रो रही होगी.

रघुवंश बाबू
रघुवंश बाबू

पटना: रामा सिंह की एंट्री के खिलाफ एक बार फिर रघुवंश प्रसाद सिंह के समर्थक लामबंद होकर 10 सर्कुलर रोड पहुंचे और प्रदर्शन किया. रघुवंश बाबू के गांव महनार से आए बड़ी संख्या में लोगों ने राबड़ी आवास के बाहर जगदानंद सिंह की गाड़ी को घेर लिया और रामा सिंह के विरोध में नारे लगाए.

आरजेडी कार्यकर्ता

'रामा सिंह ने आरजेडी को पहुंचाया है नुकसान'
वैशाली जिले के आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष अभय कुमार राय ने कहा कि हम किसी पैराशूट उम्मीदवार को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. रामा सिंह को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह की आत्मा रो रही होगी. उन्होंने कहा कि रामा सिंह ने हमेशा पार्टी को नुकसान पहुंचाने का काम किया है. जिस आदमी ने आज तक कोई काम नहीं किया. वो सिर्फ और सिर्फ आरजेडी को नुकसान पहुंचाया है. उसके पार्टी में शामिल होने से गलत संदेश जाएगा.

आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बताया कि तेजस्वी यादव को कई बातों की जानकारी नहीं है. उन्हें गलत जानकारी दी गई है. जिसके कारण यह नौबत आई है. उन्होंने कहा कि देश यादव ने पिछले दिनों उनसे मिलकर खुद आश्वासन दिया था कि रामा सिंह को पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा. अगर फिर भी ऐसा हो रहा है, तो वे इसका विरोध करेंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

कार्यकर्ताओं ने जगदानंद सिंह की गाड़ी को घेर लिया
बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपनी मौत से पहले रामा सिंह की एंट्री के विरोध में आरजेडी से इस्तीफा दे दिया था. रामा सिंह आरजेडी में शामिल होने को लेकर कई बार बयान दे चुके थे, लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह के मामले को देखते हुए आरजेडी ने उनके एंट्री का प्रोग्राम डाल दिया था.

लेकिन मामला एक बार फिर गरमा गया, जब रविवार को रामा सिंह राबड़ी देवी के आवास पहुंचे और बाहर निकलने के बाद उन्होंने बयान दिया कि बहुत जल्द वे आरजेडी में शामिल होंगे. इसके बाद फिर से वैशाली और महनार ने रामप्रवेश प्रसाद सिंह के समर्थकों ने इसका विरोध जताया है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की गाड़ी को घेर लिया और रामा सिंह के विरोध में नारे लगाए. जगदानंद सिंह वहां से बिना बोले निकल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details