बिहार

bihar

BJP-JDU में खींचतान को लेकर RJD ने जारी किया पोस्टर, NDA नेताओं पर कसा तंज

By

Published : Jan 2, 2021, 2:41 PM IST

JDU के विधायकों को भाजपा में शामिल करने के बाद से एनडीए में खींचतान बढ़ गयी है. वहीं RJD भी कोई मौका नहीं छोड़ रही है. जिसके तहत RJD कार्यालय पर NDA नेताओं पर तंज कसते हुए नया पोस्टर लगाया गया है जो चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

पोस्टर
पोस्टर

पटनाः NDA गठबंधन को लेकर विपक्ष लगातार तंज कस रहा है. इस बार पोस्टर के जरिये RJD ने नए साल के मुबारकवाद को लेकर एनडीए गठबंधन पर निशाना साधा है. पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को कहते नजर आ रहे हैं कि चलिए नए साल में सब कुछ भुलाकर बीजेपी के नेताओ को बधाई दे देते हैं. इस पर आरसीपी सिंह कहते नजर आते हैं कि नहीं हम नही जाएंगे आप ही जाइये, धोखेबाज है वह लोग. वही बीजेपी नेताओं को खंजर हाथ में लिए दिखाया गया है.

RJD ने जारी किया पोस्टर
RJD की तरफ से जारी पोस्टर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और नित्यानंद राय को खंजर के साथ दिखाया गया है. जबकि JDU नेता नीरज कुमार को ये बोलते दिखाया गया है कि हमें फुर्सत नहीं है. हम लालू परिवार पर निशाना साधने में लगें है. हालांकि इस पोस्टर में जनता को कंफ्यूज दिखाया गया है.

देखें रिपोर्ट

गठबंधन में खींचतान पर कसा तंज
इस पोस्टर को RJD ने कहीं ना कहीं एनडीए गठबंधन में हो रहे खींचतान पर जारी किया है. जिसमें सीधे-सीधे बीजेपी को JDU के नेताओं को खंजर घोंपते बताया है. निश्चित तौर पर जिस तरह से बिहार में विधान परिषद के सीट के साथ-साथ मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अभी तक एनडीए में रणनीति नही तय हो पाई है. इस पर भी लगातार विपक्ष निशाना साधते रहा है. जोकि लगातार पोस्टर के जरिये ऐसा विपक्ष के नेता कर रहे हैं. अब देखना यह है कि सत्ता पक्ष के लोग इस पोस्टर पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details