बिहार

bihar

PM के जन्मदिन पर RJD ने लगाया पोस्टर, लिखा- 'मोदी जी मस्त, जनता पस्त'

By

Published : Sep 17, 2021, 1:53 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर राजद ऑफिस के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में निजीकरण और महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमले किए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

RJD poster
राजद का पोस्टर

पटना:भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और कार्यकर्ता शुक्रवार को पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जन्मदिन मना रहे हैं. दूसरी ओर बिहार में मुख्य विपक्षी दल राजद (RJD) ने इस मौके पर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. राजद ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल पर सवाल उठाए गए हैं. पोस्टर पर लिखा गया है 'मोदी जी मस्त, गरीब जनता महंगाई से पस्त'.

यह भी पढ़ें-मंत्री मुकेश सहनी ने PM मोदी के जन्मदिन पर 71 हजार मछलियां गंगा में छोड़ी

राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए पोस्टर में लिखा है कि प्रधानमंत्री तो 71 साल के हो गए, लेकिन उनके राज में पूरा देश बदहाल है. पोस्टर के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है कि सभी सरकारी संपत्तियों का निजीकरण किया जा रहा है. बड़े उद्योगपतियों के सहारे मोदी सरकार चल रही है. आम जनता महंगाई से परेशान है. पोस्टर में रेलवे, एयरपोर्ट और एलआईसी के निजीकरण सहित कई मुद्दों को उठाया गया है और लिखा गया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार से देश की जनता त्रस्त हो गई है.

देखें वीडियो

पोस्टर में बताया गया है कि डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमत बढ़ने से लोग त्रस्त हैं. मोदी सरकार इसे कम करने का नाम नहीं ले रही है. लगातार महंगाई बढ़ रही है. महंगाई पर नियंत्रण करने में मोदी सरकार असफल रही है. पोस्टर में तेजस्वी यादव की तस्वीर भी लगाई गई है. उन्हें नरेंद्र मोदी से सवाल करते दिखाया गया है कि देश की संपत्तियों को बेचना कौन सा राष्ट्रवाद है. इसके साथ ही नरेंद्र मोदी को उनके द्वारा किए गए वादे भी याद दिलाने की कोशिश की गई है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन है. उनका जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था. 8 साल की उम्र में मोदी आरएसएस से जुड़ गए थे. 2001 में मोदी को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाया गया था. 2014 में वह पहली बार प्रधानमंत्री बने थे. 2019 में पहले से बेहतर प्रदर्शन कर लगातार दूसरी बार सत्ता में लौटे.

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर दी बधाई

यह भी पढ़ें-पटना में 71 किलो दूध से दुग्धाभिषेक कर मनाया गया PM मोदी का 71वां जन्मदिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details