बिहार

bihar

जी किशन रेड्डी को पत्र सौंपकर रामेश्वर चैरसिया ने की सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले में CBI जांच की मांग

By

Published : Jul 28, 2020, 9:41 PM IST

बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि इस घटना से पूरा देश खासकर बिहार के लोग काफी आहत हैं. इसलिए मामले की सीबीआई जांच जरूर होनी चाहिए. साथ ही रामेश्वर चौरसिया सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से भी लगातार संपर्क में बने हुए हैं.

पटना
पटना

नई दिल्ली/पटना:दिल्ली में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मंगलवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामेश्वर चौरसिया ने मुलाकात की. तकरीबन 25 मिनट तक चली बैठक में रामेश्वर चौरसिया ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री से सीबीआई जांच की मांग की है. साथ ही मौके पर उन्होंने इस संदर्भ में जी किशन रेड्डी को एक पत्र भी सौंपा है.

बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि इस घटना से पूरा देश खासकर बिहार के लोग काफी आहत हैं. इसलिए मामले की सीबीआई जांच जरूर होनी चाहिए. साथ ही रामेश्वर चौरसिया सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से भी लगातार संपर्क में बने हुए हैं. वहीं मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने पहले ही कहा है कि मुंबई पुलिस घटना की जांच अच्छे से कर रही है. इसलिए फिलहाल सीबीआई जांच की जरुरत नहीं है.

बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया द्वारा केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री को सौंपा गया पत्र

नेपोटिज्म के शिकार होने की आशंका
बता दें कि पिछले महीने सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने घर में मृत अवस्था में पाए गए थे. इसके बाद से ही आरोप लगाया जा रहा है कि सुशांत बॉलीवुड में व्याप्त भाई-भतीजावाद के शिकार हो गए हैं. साथ ही कहा जा रहा है कि सुशांत को मिली छह से सात बड़ी फिल्मों से एक साथ उन्हें बाहर कर दिया गया. जिसके कारण वह तनाव में थे और अंतत: उन्होंने आत्महत्या कर ली.

छानबीन में जुटी है पुलिस

  • बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मेहनत और प्रतिभा के बलबूते बहुत कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था. इस वजह से सुशांत की मौत के बाद से लगातार आरोप लगाया जा रहा है कि उनको आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया. वहीं घटना में मुंबई पुलिस फिल्म जगत के कई लोगों का बयान दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details