बिहार

bihar

बेऊर जेल में छापेमारी के दौरान सिम कार्ड और मोबाइल बरामद

By

Published : Mar 3, 2021, 2:53 PM IST

बिहार में आज एक साथ कई जिलों के मंडलकारा में छापेमारी की गई. जिले के डीएम और एसएसपी या फिर एसी के नेतृत्व में हुई छापेमारी में कई तरह के आपत्तिजनक सामान मिले हैं.

बेउर जेल में छापेमारी
बेउर जेल में छापेमारी

पटना: राजधानी के बेऊर जेल में वीडियो के बाद जेल प्रशासन की ओर से छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान डीएम, एसडीओ और सिटी एसपी सहित कई थानों की टीम भी छापेमारी में शामिल रही. मिल रही जानकारी के अनुसार बेऊर जेल में छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें-बिहार की जेलों में सुबह से छापेमारी, जिलों के DM-SP कर रहे लीड

छापेमारी के दौरान बेऊर जेल से दो मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया है. बेऊर जेल में छापेमारी के दौरान एक अज्ञात डायरी बरामद किया गया है. जिस पर 20 मोबाइल नंबर दर्ज हैं और सभी नंबरों की जांच की जा रही है.

बेऊर थाने में मामला दर्ज
राजधानी के बेऊर जेल में बंद पूर्व एमपी विजय कृष्ण के पास से एक सिम कार्ड बरामद किया गया है. जिसको लेकर बेऊर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. इसके साथ साथ पांच बैंक अकाउंट का पासबुक भी जेल से बरामद किया गया है. बिहार का सबसे बड़ा जेल बेऊर जेल सवालों के घेरे में आ गया है. हालांकि, मिल रही जानकारी के अनुसार जेल उपाधीक्षक के संजय कुमार की भूमिका संदिग्ध पाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details