बिहार

bihar

पुलिस ने खेत से युवक का शव किया बरामद, परिजनों ने हत्या की जताई अशंका

By

Published : Jun 12, 2020, 3:23 PM IST

Updated : Jun 14, 2020, 3:15 PM IST

पटना के बिक्रम थाना क्षेत्र के महजपुरा गांव में पुलिस ने खेत से एक युवक का अधजला शव बरामद किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, मृतक के परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं.

युवक का शव बरामद
युवक का शव बरामद

पटना: राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी किसी न किसी वारदात को अंजाम देने में लगे हुए हैं. ताजा मामला बिक्रम थाना क्षेत्र के महजपुरा गांव का है. जहां एक मजदूर ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने के बाद अपनी मजदूरी के पैसे का हिसाब करने गया था. वहीं, देर शाम को जिनोरा के खेत से उसका अधजला शव बरामद हुआ. शव को देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों को ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते घर मे कोहराम मच गया.

खेत से युवक का शव बरामद
पड़ोसी कुणाल कुमार ने बताया कि जैसे हमें जानकारी मिली उसी वक्त हमने घटना की जानकारी बिक्रम थाना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि मृतक का गांव में किसी भी आदमी से कभी भी विवाद नहीं हुआ है. वहीं, मृतक के भाई रजनीश मोची ने बताया कि उसका भाई जेएमडी ईंट भठा पर मजदूरी करता था. उन्होंने बताया कि घर के सभी परिवार मजदूरी करने गये थे. इसी बीच पड़ोस के लोगों से जानकारी मिली कि विकास का शव जिनोरा के खेत में फेका हुआ है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बिक्रम पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिये पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भेज दिया. परिजनों की ओर से आशंका जाताई जा रही है कि मृतक की हत्या किसी साजिश के तहत की गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
बिक्रम अपर थानाध्यक्ष रमाकांत प्रसाद ने बताया कि पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान महजपुरा गांव निवासी भगीरथ मोची के बेटे विकास मोची के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के लिये पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है. रमाकांत प्रसाद ने बताया कि पोस्मार्टम के बाद परिजनों को शव सौप दिया गया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक परिजनों की ओर से लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र

पोस्टमार्टम हाउस आया झुलसा हुआ शव
पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर राज कुमार ने बताया कि बिक्रम पुलिस ने एक युवक का झुलसा हुआ शव पोस्टमार्टम कराने के लिये लाया गया था. उन्होंने बताया कि शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि बिजली करेंट से झुलसने के कारण मौत हुई है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

Last Updated : Jun 14, 2020, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details