बिहार

bihar

पटना में 10 थानेदारों का तबादला, SSP ने जारी किए आदेश

By

Published : Mar 6, 2020, 6:39 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 7:04 PM IST

पटना में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए 10 थानेदारों का तबादला कर दिया गया है. ये सभी बदलाव पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के आदेश पर हुए हैं. तबादलों में शहरी के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों के थानेदार भी शामिल हैं. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि ये तबादले सामान्य रूटीन के हैं.

1
अपराध पर नियंत्रण करने के लिए 10 थानेदारों का तबादला

पटना: राजधानी में अपराध पर नियंत्रण को लेकर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पटना क्षेत्र से 10 थाने के थानेदारों का तबादला किया. इसको लेकर एसएसपी ने आदेश जारी कर दिया है. एसएसपी ने पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई करते हुए थानेदार के पद से हटा दया. पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष पर गांजा माफियाओं से सांठगांठ के आरोप थे. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पटना सिटी चौक थाना के थानेदार का तबादला कर उन्हें सचिवालय थाना की जिम्मेवारी दी है. वहीं, कंकड़बाग थाना अध्यक्ष को हटाकर उन्हें नई जिम्मेदारी अंचल निरीक्षक के तौर पर दी गई.

'जल्द से जल्द योगदान देने के आदेश'
एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पटना सिटी चौक थाना के थानेदार नितेश कुमार को चौक थाना से हटाकर सचिवालय थाना मैं पोस्टिंग की है. वहीं, कंकड़बाग थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार को अंचल निरीक्षक के पद की नई जिम्मेवारी सौंपी गई है. पुलिस केंद्र में पदस्थापित अजय कुमार को डुमरा का अंचल निरीक्षक बनाया गया है. दीदारगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार मिश्रा को पुलिस केंद्र में योगदान करने के आदेश जारी किए गए.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

इन जगहों के थानेदारों का हुआ ताबदला
पटना सिटी के चौक थाना के इंस्पेक्टर मितेश कुमार का ट्रांसफर कर उन्हें सचिवालय थाने की कमान सौंपी गई. पुलिस लाइन में अपनी पोस्टिंग का इंतजार कर रहे अजय कुमार को डुमरा सर्किल का इंचार्ज बनाया गया. दीदारगंज थाना प्रभारी प्रशांत कुमार को थानेदार के पद से मुक्त कर दिया गया, उनकी जगह पर राजेश कुमार को दीदारगंज का थाना प्रभारी बनाया गया. हालांकि तबादले के बारे में बताए जा रहें है कि ये तबादले सामान्य रूटीन के हैं.

Last Updated : Mar 6, 2020, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details