बिहार

bihar

पटना पुलिस ने इंजीनियरिंग के छात्र से हुई लूट का किया खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2021, 5:49 PM IST

पटना पुलिस ने इंजीनियरिंग के छात्र से हुई लूट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में ऑटो के यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

पटना:इंजीनियरिंग के छात्र से हुई लूट का पटना पुलिस (Patna Police) ने खुलासा किया है. पुलिस ने कई दिनों की मशक्कत के बाद 5 अगस्त को ऑटो सवार छात्र से हुई लूट में शामिल तीन अपराधियों को ऑटो के साथ गिरफ्तार (Criminal Arrested with Auto) किया है.गिरफ्तार आरोपियोंके पास से इंजानियरिंग छात्र के लूटे गये सामान का बरामदगी हो गयी है.

ये भी पढ़ें- भेड़ लूटने वाले 9 अंतरराज्यीय लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, हथियार और कारतूस बरामद

बता दें कि पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में 5 अगस्त की आधी रात को इंजीनियरिंग के छात्र अमन कुमार के साथ गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के रोड नंबर 2 में सुनसान जगह पर ऑटो चालक ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई और ऑटो से सादी वर्दी में घूमकर अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को गर्दनीबाग थाना क्षेत्र से ऑटो के साथ गिरफ्तार कर लिया.

इस संबंध में पटना सिटी एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि इस घटना के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम का गठन किया गया. टीम ने अनुसंधान के दौरान सादी वर्दी में आपराधिक गिरोह पर नजर रख रही थी. पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की एक ऑटो पर तीन संदिग्ध युवक घूम रहे हैं. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए ऑटो पर घूम रहे तीनों युवकों की जब तलाशी ली गयी तो ऑटो से डेढ़ किलो गांजा बरामद हुआ. सख्ती से पूछताछ करने पर अपराधियों ने अमन राज लूट कांड मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- लोन पर लिए ऑटो का किस्त नहीं चुका पाया तो बन गया लुटेरा, पुलिस ने ऐसे दबोचा

पुलिस ने इंजीनियरिंग के छात्र से लूटे गये मोबाइल को छोड़कर सारा सामान बरामद कर लिया है. बदमाशों ने लूटे हुए मोबाइल को एक युवक को बेच दिया था. वहीं, चोरी का मोबाइल खरीदने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार कर किया है. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि आधी रात के बाद उनका गिरोह ट्रेन से आने वाले यात्रियों को अपने ऑटो में बैठाकर सुनसान जगह ले जाकर लूटपाट करते थे और गांजा बेचने का भी काम करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details